सोमवार , मई 06 2024 | 01:02:32 PM
Breaking News
Home / अन्य समाचार / तमिलनाडु पुलिस भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को नहीं दी रोड शो की अनुमति

तमिलनाडु पुलिस भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को नहीं दी रोड शो की अनुमति

Follow us on:

चेन्नई. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा विभिन्न राज्यों में रैलियां कर विपक्ष के खिलाफ हमलावर रुख अपना रही है। भाजपा के शीर्ष नेता तक चुनावी रैलियों से कांग्रेस को घेर रहे हैं। इस बीच तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को रोड शो करने से मना कर दिया गया है।

नड्डा को रोड शो की इजाजत नहीं

दरअसल, तिरुचिरापल्ली पुलिस ने शहर में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की नियोजित रोड शो की अनुमति देने से इनकार कर दिया। पार्टी ने कहा कि वे पुलिस कमिश्नर से मिलकर रोड शो की इजाजत मांगेंगी।

नड्डा ने की पीएम मोदी की तारीफ

इससे पहले दिन में भाजपा अध्यक्ष ने तमिलनाडु के अरियालुर में एक रैली को संबोधित किया और कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने विकास में लंबी छलांग लगाई है। नड्डा ने तमिलनाडु के लोगों से नरेंद्र मोदी की तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में वापसी सुनिश्चित करने और भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का आह्वान किया। नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास में लंबी छलांग लगाई है। भारत 2019 में दुनिया की 11वीं आर्थिक शक्ति था, लेकिन COVID की महामारी और यूक्रेन युद्ध के बाद भी पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने ब्रिटेन को पीछे छोड़ दिया।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us