गुरुवार , मई 09 2024 | 05:43:20 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / परमहंस आचार्य ने की स्वामी प्रसाद को मारने वाले को 25 करोड़ इनाम देने की घोषणा

परमहंस आचार्य ने की स्वामी प्रसाद को मारने वाले को 25 करोड़ इनाम देने की घोषणा

Follow us on:

लखनऊ. जगतगुरु परमहंस आचार्य ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी के चर्चित नेता स्वामी प्रसाद मोर्य के खिलाफ बयान दिया है. उन्होंने मौर्य को जिन्ना की नाजायज औलाद बताते हुए कहा कि जो सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को गोली मारेगए उसे मैं 25 करोड़ का इनाम दूंगा. इसके साथ ही जगतगुरु ने मोहम्मद अली जिन्ना और स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला जलाकर विरोध दर्ज किया.

अयोध्या के जगतगुरु परमहंस आचार्य सपा नेता स्वामी प्रसाद मोर्य पर भड़के हुए हैं. उन्होंने कहा कि जो स्वामी प्रसाद मोर्य को गोली मारेगी. उसे 25 करोड़ का इनाम दूंगा. पैसे उसके घर भिजवा दूंगा. उसकी विधिक सहायता भी करुंगा. इसने सारी हदें पार कर दी हैं, इसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद भी यदि किसी ने गोली नहीं मारी तो, मैं स्वयं इसे गोली मारूंगा. उन्होंने देश का विभाजन करने वाले मोहम्मद अली जिन्ना और स्वामी प्रसाद मोर्य का पुतला जलाया.

स्वामी प्रसाद मोर्य के इस बयान पर भड़के जगतगुरु
सपा नेता स्वामी प्रसाद मोर्य ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि रामायण में भी हिंदू शब्द नहीं. अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को धोखा बताया. उन्होंने कहा कि लाखों-करोड़ों के आराध्य की कोई प्राण प्रतिष्ठा क्या करेगा? इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि भारत-पाकिस्तान का बंटवारा जिन्ना की वजह से नहीं बल्कि हिंदू महासभा की वजह से हुआ था. उन्होंने कहा था कि हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले देश के दुश्मन हैं.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राहुल गांधी ने छोड़ी अमेठी, अब रायबरेली से नामांकन किया दाखिल

लखनऊ. नामांकन के आखिरी कुछ घंटे पहले यह साफ हो गया है कि राहुल गांधी …