बुधवार , मई 08 2024 | 06:19:23 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने की नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तारीफ

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने की नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तारीफ

Follow us on:

लखनऊ. खेल खिलाड़ी और सियासत… आजकल वेस्ट यूपी में ये जुगलबंदी ख़ूब देखने को मिल रही है. एशियन गेम्स में वेस्ट यूपी के खिलाड़ियों ने भारत का तिरंगा चीन में शान से लहराया.  इन खिलाड़ियों का चहुंओर सम्मान हो रहा है. अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के नेता खिलाड़ियों के गांव पहुंच कर उन्हें फूल मालाओं से लाद रहे हैं. राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी मेरठ पहुंचे. जयंत चौधरी ने कांस्य पदक विजेता किरण बालियान, रजत और स्वर्ण पदक विजेता पारुल चौधरी के साथ ही गोल्ड मेडलिस्ट भाला फेंक चैंपियन अन्नू रानी को सम्मानित किया.

जयंत ने खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए सरकार की खेलो इंडिया योजना की भी तारीफ की. उन्होंने सरकार के खेलो इंडिया की तारीफ करते हुए कहा कि योजना अच्छी है, लेकिन इसका बजट 10 गुना बढ़ाना चाहिए. उन्होंने गोल्ड मेडलिस्ट को 3 करोड़ की राशि और डीएसपी का पद दिए जाने को लेकर भी खुशी जताई. खिलाड़ियों ने भी सरकार के कदम की सराहना करते हुए रालोद के मंच से ही सरकार की योजनाओं की तारीफ की. खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राष्ट्रीय लोकदल के मंच से ही धन्यवाद दिया.

इधर मेरठ पहुंचे जयंत चौधरी ने ने अऩ्य मुद्दों पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि किसान को लाभ मिलेगा तो अर्थव्यवस्था में व्यापक सुधार होगा. जयंत ने कहा कि सरकार समझ ले और जान ले चुनाव का वक्त है, गन्ने का समर्थन मूल्य ऐसा हो कि किसान संतुष्ट हों. वेस्ट यूपी में कास्ट पॉलिटिक्स पर न्यूज़ 18 से ख़ास बातचीत में आरएलडी चीफ ने कहा कि जाति से ऊपर भी कभी-कभी लोग उठ जाते हैं. जाति के चश्मे से देखकर जनता निर्णय न ले. जाट विधायक जीत जाएगा तो सिर्फ जाटों के लिए ही काम नहीं करेगा गुर्जर भी जीत जाएगा तो सिर्फ गुर्जर के लिए काम नहीं करेगा. देश का सवाल हो तो जाति के ऊपर उठकर मतदान करना चाहिए. जयंत ने कहा कि आज मेडल की जीत पर खीर खा रहे हैं आगे राजनीतिक जीत की भी खीर खाएंगे. जयंत मध्य प्रदेश में सपा और कांग्रेस के कैंडिडेट आमने-सामने होने पर भी बोले. उन्होंने कहा कि सारे फैसलों पर सभी का सहमत होना जरूरी नहीं है, यही लोकतंत्र है सब अपनी अपनी पार्टी चल रहे हैं.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राहुल गांधी ने छोड़ी अमेठी, अब रायबरेली से नामांकन किया दाखिल

लखनऊ. नामांकन के आखिरी कुछ घंटे पहले यह साफ हो गया है कि राहुल गांधी …