रविवार , मई 05 2024 | 12:39:29 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / मल्लिकार्जुन खरगे के बाद बेटे प्रियांक ने नरेंद्र मोदी के लिए प्रयोग की अभद्र भाषा

मल्लिकार्जुन खरगे के बाद बेटे प्रियांक ने नरेंद्र मोदी के लिए प्रयोग की अभद्र भाषा

Follow us on:

बेंगलुरु. कर्नाटक चुनाव ज्यों-ज्यों करीब आ रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने की लिस्ट बढ़ती जा रही है। अब पीएम मोदी को कांग्रेस की ओर से 92वीं गाली दी गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक खरगे ने पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है। प्रियांक खरगे ने कहा कि ऐसा *** बेटा होगा तो घर कैसे चलेगा। प्रियांक ने कहा कि खुद को बंजारा का बेटा कहने वाले PM ने उनके लिए ही आरक्षण में परेशानी खड़ी कर दी।

पढ़ें, प्रियांक खरगे का पूरा बयान

दरअसल, प्रियांक खरगे बंजारा समुदाय की एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मोदी का जिक्र करते हुए कहा, “जब आप कलबुर्गी आए, तो आपने बंजारा समुदाय को चिंता न करने के लिए कहा। आपने उन्हें कहा कि दिल्ली में बंजारा का बेटा बैठा हुआ है। प्रियांक ने आगे कहा, ”मोदी ने कहा था कि आप लोग डरिए मत, बंजारा का एक बेटा दिल्ली में बैठा है। ऐसा *** बेटा होगा तो घर कैसे चलेगा? खुद को बंजारा का बेटा कहने वाले पीएम ने उनके लिए ही आरक्षण में परेशानी खड़ी कर दी।”

प्रियांक खरगे के बयान पर BJP का जवाब
प्रियांक खरगे के बयान पर बीजेपी फिर अटैकिंग मोड में आ गई है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि जब पिता ही गाली देते हों तो बेटे से क्या उम्मीद करें।

कांग्रेस मुझे 91 बार गाली दे चुकी
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को कर्नाटक में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित किया था। उनकी पहली रैली बीदर के हुमनाबाद में हुई थी। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था, “कांग्रेस हर उस व्यक्ति से नफरत करती है जो सामान्य मानवी की बात करता है, जो उनके भ्रष्टाचार को सामने लाता है, जो उनकी स्वार्थ भरी राजनीति पर प्रहार करता है। इस चुनाव में भी कांग्रेस ने फिर से मुझे गालियां देने का काम शुरू कर दिया है। अब तक मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार अलग अलग गालियां दी हैं।”

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जय श्री राम नहीं सिर्फ अल्लाहु अकबर बोलो, हिन्दू युवक की तोड़ी नाक

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार को ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने पर …