शनिवार , मई 04 2024 | 11:53:21 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / अंजू को इस्लाम अपनाने के कारण पाकिस्तानी व्यापारी ने दिए कीमती तोहफे

अंजू को इस्लाम अपनाने के कारण पाकिस्तानी व्यापारी ने दिए कीमती तोहफे

Follow us on:

इस्लामाबाद. भारत से पाकिस्तान गई अंजू पर वहां लगातार पैसों और कीमती तोहफों की बारिश का सिलसिला जारी है. अपने प्रेमी नसरुल्ला के साथ शादी करने वाली अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाया है. ट्विटर पर इसकी फोटोज भी वायरल हो रही है. फोटो में अंजू और नसरुल्ला को पाकिस्तानी बिजनेसमैन मुहम्मद ताबिश ने चेक और शादी का तोहफा देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि कपल (अंजू और नसरुल्ला) ताबिश से मिलने इस्लामाबाद पहुंचे थे.

इससे पहले अंजू और नसरुल्ला का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें नसरुल्लाह के परिजन एक पारिवारिक समारोह में अंजू को गिफ्ट और शुभकामनाएं दे रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार ये तोहफ़े अंजू को नसरुल्लाह से निकाह के बाद दिया जा रहा था. मालूम हो कि अंजू ने पाकिस्तान जाने के बाद धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फातिमा रख लिया है. वहीं, नसरुल्लाह और अंजू के कई वीडियो वायरल होने के बाद भी अंजू शादी की बात से इनकार करती आ रही है.

एक पाकिस्तानी कारोबारी ने अंजू को फ्लैट निकाह के गिफ़्ट के तौर पर दिया था. इसके अलावा एक और बिजनेसमैन और पाक स्टार ग्रुप के सीईओ मौसीन खान ने दोनों दंपति को एक-एक प्लॉट और 50 हजार रुपये नगद और अन्य तोहफ़े भी दिया था. इसका वीडियो भी सोशल में मीडिया में काफी चर्चे में रहा है.

वहीं पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, नसरुल्ला के साथ अंजू ने 25 जुलाई को निकाह किया था,  (मातृभूमि समाचार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है). वहीं जानकारी के अनुसार अंजू और नसरुल्ला को उमरा जाने के लिए नगद पैसे भेंट किये गए हैं, इनका पूरा खर्चा एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन ही उठा रहा है. आए दिन अंजू के पाकिस्तान से वीडियो वायरल होते रहता है, इस सब के बावजूद अंजू निकाह से इंकार करती रही है और भारत लौटने की बात कहती रही है.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

चीन, सियाचिन ग्लेशियर के पास बना रहा है सड़क, तस्वीरों से हुआ खुलासा

बीजिंग. चीन सियाचिन ग्लेशियर के करीब अवैध रूप से कब्जे वाले कश्मीर के एक हिस्से …