बुधवार, मई 22 2024 | 01:44:46 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैन संत विद्यासागर महाराज से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैन संत विद्यासागर महाराज से की मुलाकात

Follow us on:

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मद्देनजर राज्य में चुनावी प्रचार करने छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजनांदगांव जिले के दौरे पर हैं। फिलहाल, वह डोंगरगढ़ पहुंच चुके हैं। कुछ देर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंद्रगिरी में आचार्य विद्यासागर महाराज से मुलाकात करेंगे।

मंदिर में की पूजा-अर्चना

पीएम नरेंद्री मोदी पहले चरण के चुनाव से पहले पीएम मोदी ने राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद उनका चंद्रगिरी में आचार्य विद्यासागर महाराज से मिलने का प्लान है, जहां वह कई विषयों पर चर्चा करेंगे।


चंद्रगिरी जैन मंदिर का किया दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनांदगांव के चंद्रगिरि में जैन मंदिर में पूजा की। इस दौरान उन्होंने शिष्यों और मंदिर के अन्य कर्मचारियों से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होने संत विद्यासागर महाराज से मुलाकात की। इसको लेकर उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “डोंगरगढ़ में चंद्रगिरि जैन मंदिर में आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज जी का आशीर्वाद प्राप्त करके धन्य महसूस कर रहा हूं।”

दो चरणों में होगा चुनाव का आयोजन

बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का आयोजन दो चरणों में किया जाएगा। पहले चरण का चुनाव 7 नवंबर को आयोजित किया जाएगा, वहीं दूसरे चरण का चुनाव 17 नवंबर को आयोजित होगा। दोनों की चरणों के परिणाम 3 दिसंबर को अन्य चार राज्यों के साथ जारी किए जाएंगे।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी के लिए चाहिए 400 पार सीटें : हिमंत बिस्वा सरमा

नई दिल्ली. असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार …