शुक्रवार , मई 03 2024 | 09:02:17 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कभी नहीं चाहती थी : योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कभी नहीं चाहती थी : योगी आदित्यनाथ

Follow us on:

रायपुर. छत्तीसगढ़ के चुनावी समर में उतरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस (Congress) पर जोरदरा हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि अयोध्या में कांग्रेस राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहती थी. बता दें कि बीजेपी (BJP) ने दिग्गज नेताओं को चुनाव प्रचार में उतार दिया है. कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री योगी सुकमा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उनके निशाने पर राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस रही.

मुख्यमंत्री योगी का कांग्रेस पर हमला

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अयोध्या में राम का मंदिर बनाए जाने की कांग्रेस पक्षधर नहीं थी. कांग्रेस को देश में शासन करने का लंबा समय मिला. लेकिन मंदिर निर्माण में उसने अड़ंगा लगाया. अगर कांग्रेस की मंशा राम मंदिर का निर्माण करने की होती तो काम कब का पूरा हो चुका होता. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में राम भक्तों को पीटा जाता था. कांग्रेसी भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं का नया पैंतरा नहीं है.

‘कांग्रेस ने राम मंदिर नहीं बनाया’

उन्होंने कहा कि पहले भी राम के वजूद पर उनको शक था. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेसियों से कैसे उम्मीद की जा सकती है कि राम का मंदिर बनाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने का काम चल रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छत्तीसगढ़ दौरे का आज दूसरा दिन है. पहले दिन उत्तर बस्तर के कांकेर की भानुप्रतापपुर विधानसभा, राजनांदगांव गांव की डोंगरगढ़ विधानसभा, कवर्धा (कबीरधाम) की पंडरिया विधानसभा और कवर्धा विधानसभा सीट पर मुख्यमंत्री की जनसभा और रोड शो का कार्यक्रम था. आज (5 नवंबर) को उन्होंने सुकमा में बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी पर निर्णय देने वाले जज को विदेश से मिल रही हैं धमकियाँ

लखनऊ. बरेली में जज रवि कुमार दिवाकर को फोन पर जान से मारने की धमकी …