शनिवार , मार्च 02 2024 | 04:27:44 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / रिवर्स लव जिहाद : हिन्दू युवक से शादी के बाद आयशा बनी अक्षता

रिवर्स लव जिहाद : हिन्दू युवक से शादी के बाद आयशा बनी अक्षता

Follow us on:

बेंगलुरु. कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के एक बजरंग दल के कार्यकर्ता ने मुस्लिम लड़की से शादी की, जोकि चर्चा का विषय बन गई है. उसकी शादी को हिंदू संगठन के लोग सेलिब्रेट कर रहे हैं और इसे रिवर्स लव जिहाद बता रहे हैं. ये हिंदू-मुस्लिम प्रेम कहानी वायरल हो गई है. युवती के माता-पिता ने थाने में पहुंचकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी. इसी बीच कपल के फोटो सामने आ गए, जिसके बाद मामले में नया मोड़ ले लिया.

युवक प्रशांत भंडारी सुरथकल शहर का रहने वाला है. उसने अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों को जानकारी दी है और बताया है कि आयशा नाम की मुस्लिम लड़की अब अक्षता बन गई है. प्रशांत भंडारी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल को पारंपरिक हिंदू पोशाक पहने देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि ये घटना सांप्रदायिक मोड़ ले सकती है. वहीं, बताया गया है कि कपल जल्द ही सुरथकल पुलिस स्टेशन में हाजिर होकर शादी की पूरी कहानी बयां करेगा क्योंकि युवती के माता-पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. बजरंग दल का कार्यकर्ता प्रशांत भंडारी और युवती दोनों एक ही इलाके में रहते हैं और पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे.

प्रशांत युवती मां से शादी बात करने पहुंचा था

30 नवंबर को प्रशांत ने आयशा से शादी करने की बात उसकी मां से चलाई थी. उसका कहना था कि वह आयशा से शादी करना चाहता है. उसकी बात पर आयशा की मां ने जोर देकर कहा था कि वह अपने परिवार के सदस्यों से परामर्श करने के बाद फैसली लेंगी. उसी शाम दोनों यानी कपल गायब हो गया था, जिसके बाद आयशा के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं तमिलनाडु की पूर्व महिला विधायक विजयाधरानी

चेन्नई. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. तमिलनाडु …