शुक्रवार , अप्रेल 19 2024 | 02:56:16 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / आलिम ने आनंद बन धोखा देने के लिए मंदिर में की हिन्दू लड़की से शादी

आलिम ने आनंद बन धोखा देने के लिए मंदिर में की हिन्दू लड़की से शादी

Follow us on:

लखनऊ. बरेली (Bareilly) में कथित लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि आलिम नाम के युवक ने आनंद बनकर छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. युवक माथे पर तिलक और हाथ में कलावा पहनता था. छात्रा को आलिम उर्फ आनंद की बातों पर विश्वास हो गया. छात्रा राजेंद्र नगर स्थित कोचिंग में पढ़ने जाती थी. पढ़ाई के दौरान हाथ में कलावा बांधनेवाले और माथे पर तिलक लगानेवाले युवक से छात्रा की मुलाकात हुई.

आनंद बनकर छात्रा प्रेम जाल में फंसाया

मुलाकात धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग में बदल गई. छात्रा के मुताबिक युवक ने अपना नाम आनंद बताया था. आनंद उर्फ आलिम ने छात्रा को शादी का झांसा दिया. प्रेम जाल में फंसाने के बाद आरोपी ने छात्रा से शारीरिक संबंध और अश्लील वीडियो बना लिया. विश्वास दिलाने के लिए आरोपी ने छात्रा से मंदिर में शादी भी कर ली. छात्रा ने पुलिस को बताया कि आनंद की धार्मिक पहचान उजागर होने के बाद शिकायत करने का फैसला किया. आरोपी छात्रा पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है और जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

विश्वास दिलाने के लिए मंदिर में की शादी

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि देवरनिया में एक छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया है. उसने आरोप लगाया है कि एक युवकन ने पहचान छिपाकर प्रेम प्रसंग किया. मीठी मीठी बातों में आकर छात्रा ने आरोपी के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान छात्रा गर्भवती हो गई. युवक के खिलाफ छात्रा का गर्भपात कराने का भी आरोप है. देवरनिया थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में लगाई गई है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मौलाना ने 4 महीने तक किया नाबालिग का दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ने पर खुला मामला

लखनऊ. यूपी के कानपुर से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां के मस्जिद के एक …