सोमवार , मई 06 2024 | 10:58:14 AM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / पति ने खाना बनाते समय डाले टमाटर, तो पत्नी ने छोड़ा घर

पति ने खाना बनाते समय डाले टमाटर, तो पत्नी ने छोड़ा घर

Follow us on:

भोपाल. इन दिनों टमाटर (Tomato Price) की आसमान छूती कीमतों ने कई लोगों की जेब पर असर डाला है. टमाटर की उछालती कीमत ने न केवल उपभोक्ताओं को प्रभावित किया है, बल्कि रेस्टोरेंट, खाद्य निर्माताओं और अन्य व्यवसायों के लिए भी चुनौतियां खड़ी कर दी है, जो इस पर अधिक निर्भर हैं, लेकिन अब टमाटर (Tomato Price Hike Reason) की यही बढ़ती प्राइज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक पति-पत्नी के बीच झगड़े का कारण भी बन गई है. बताया जा रहा है कि, शहडोल जिले में एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसी वजह से छोड़ दिया, क्योंकि पति ने खाना बनाने में दो टमाटरों का इस्तेमाल कर लिया. मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, ये आपबीती है टिफिन सेवा चलाने वाले संजीव बर्मन नाम के एक शख्स की. बर्मन बताते हैं कि, खाना बनाते समय उन्होंने अपनी पत्नी से बिना पूछे दो टमाटरों का इस्तेमाल कर लिया, फिर क्या था….इस बात को लेकर पत्नी गुस्से से तिलमिला गई और देखते ही देखते टमाटर (Tomato trouble in MP) से शुरू हुई ये लड़ाई बड़े झगड़े में तब्दील हो गई. बर्मन बताते हैं कि, मेरी पत्नी हमारी बेटी के साथ घर से निकल गई और बस में चढ़ गई. मैं तीन दिनों से उसकी तलाश कर रहा हूं. यही नहीं बर्मन ने पुलिस से संपर्क कर अपनी पत्नी को ढूंढने का अनुरोध भी किया है. इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी की एक तस्वीर पुलिस को दी है, ताकि वे जल्द से जल्द उन्हें ढूंढ सके. वर्मन का कहना है कि, उनकी आरती पत्नी नहीं चाहती थी कि, मैं खाना में टमाटर (Tomato Price Hike) डालूं.

इस पूरे मामले पर शहडोल-धनपुरी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय जयसवाल ने पुष्टि की कि, अपने पति बर्मन से झगड़े के बाद आरती ने अपना घर छोड़ दिया और उमरिया में अपनी बहन के घर चली गई. पुलिस ने आगे बताया कि, महिला ने परेशान होकर अपना घर छोड़ा है, लेकिन पुलिस ने हस्तक्षेप कर पति-पत्नी की एक-दूसरे से बात कराई है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि, आरती जल्द ही वापस अपने घर आ जाएंगी. जानकारी के लिए बता दें कि टमाटर (Tomato Price Hike News) की कीमत सातवें आसमान पर पहुंच गई है. टमाटर के कीमत बढ़ने से लोगों का घर का बजट बिगड़ गया है. देश के कई शहरों में टमाटर की कीमत (Tomato Price Huge Hike) 150 के पार हो गया है. आपको बता दें कि उम्मीद जताई जा रही है कि 15 जुलाई के बाद टमाटर के दाम में गिरावट आएगी.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …