मंगलवार , मई 07 2024 | 06:42:45 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / शिवपाल यादव सुभासपा में होंगे शामिल : ओम प्रकाश राजभर

शिवपाल यादव सुभासपा में होंगे शामिल : ओम प्रकाश राजभर

Follow us on:

लखनऊ. लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए (NDA) गठबंधन में आने के बाद सुभासपा (SBSP) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) विपक्ष पर हमलावर हैं. गोरखपुर में उन्होंने कहा कि सुभासपा समाजवादी पार्टी का विकल्प बनकर उभरी है. उनकी पार्टी ने महिलाओं को एकजुट करने का काम किया. सुभासपा के सम्मेलन में 10 से 20 हजार लोग जुट जाते हैं. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैनपुरी, सहारनपुर, झांसी और गोरखपुर में सम्‍मेलन से सुभासपा के मजबूत संगठन की ताकत दिखती है. यही वजह है कि हर दल सुभासपा को साथ लेना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में सुभासपा-सपा का गठबंधन था. गठबंधन को 125 सीटों पर जीत मिली. अब उन्होंने सपा का साथ छोड़ दिया है.

विपक्ष पर हमलावर ओम प्रकाश राजभर

लोकसभा चुनाव में सपा का अब खाता भी नहीं खुलेगा. इसलिए समाजवादी पार्टी परेशान है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव को जमीनी सच्चाई का पता चल चुका है. सुभासपा प्रमुख ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव की तस्वीर साफ हो गई है. विपक्षी एकता के पास ताकत नहीं बची है. इसलिए चुनाव जीतने का सवाल कहां पैदा होता है. उन्होंने सपा को यूपी में 80 लोकसभा सीटों पर उतरने की चुनौती दी.

शिवपाल यादव के सवाल पर किया दावा

बीजेपी की विचारधारा के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने साथ होने का दावा किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी स्वतंत्रता दिवस की खुशी मना रही है. इसलिए देशवासियों को भी खुशी मनाना चाहिए. शिवपाल यादव की तरफ से मिले प्रस्ताव के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने बड़ी बात कही. सपा में दोबारा जाने के सवाल पर उन्होंने इंकार किया. उन्होंने दावा किया कि शिवपाल खुद उनके साथ (सुभासपा) आएंगे. ओम प्रकाश राजभर सर्किट हाउस में 8 जिलों के पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक करने आए थे.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

यादव परिवार के करीबी पूर्व मंत्री राज किशोर सिंह भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ. पूर्वांचल के बाहुबली नेता माने जाने वाले राजकिशोर सिंह ने अपने भाई बृज किशोर …