शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 01:09:42 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / अतीक अहमद-अशरफ की हत्यारे तीनों हमलावरों का होगा लाई डिटेक्टर और नार्को टेस्ट

अतीक अहमद-अशरफ की हत्यारे तीनों हमलावरों का होगा लाई डिटेक्टर और नार्को टेस्ट

Follow us on:

लखनऊ. माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ के मर्डर केस से जुड़ी बड़ी जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है। इस मामले में जांच के लिए गठित एसआईटी तीनों शूटर्स का लाई डिटेक्टर टेस्ट और नार्को टेस्ट करवाएगी। एसआईटी ने कई सवालों के जवाब न मिलने के बाद ये कवायद शुरू की है। ऐसे में कहा जा रहा है कि लाई डिटेक्टर टेस्ट के बाद ना सिर्फ हत्याकांड का सच सामने आएगा बल्कि बड़ी साजिश से भी पर्दा उठ सकता है।

अतीक और अशरफ की हत्या कॉल्विन हॉस्पिटल में 15 अप्रैल की रात पुलिस की मौजूदगी में हुई थी। तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मौके से ही शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्या को गिरफ्तार किया था। मुकदमे की विवेचना के लिए एडीसीपी क्राइम सतीश चंद्र की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की गई है। शूटरों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की गई थी, जिसमें पता लगा था कि सनी सिंह को दिल्ली के गैंगस्टर गोगी ने तुर्की की जिगाना पिस्टल रखने के लिए दी थी। लेकिन सनी असलहा लेकर अपने घर भाग आया था।

पूछताछ में शूटरों ने खुद का नाम कमाने के लिए अतीक और अशरफ की हत्या की बात भी कबूली थी। हालांकि कई सवालों का सही जवाब पुलिस को अभी भी नहीं मिल पाया है। यहां ये बताना जरूरी है कि लाई डिटेक्टर टेस्ट की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मौलाना ने 4 महीने तक किया नाबालिग का दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ने पर खुला मामला

लखनऊ. यूपी के कानपुर से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां के मस्जिद के एक …