शनिवार, जून 22 2024 | 09:26:56 AM
Home / व्यापार / आरआईएनएल ने ग्राहक बैठक 2023 का आयोजन किया

आरआईएनएल ने ग्राहक बैठक 2023 का आयोजन किया

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). आरआईएनएल, विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र ने आरआईएनएल के उक्कुनगरम के गुरजादा कलाक्षेत्रम में “ग्राहक बैठक” का आयोजन किया । निर्यात ग्राहकों के साथ-साथ देश भर के लगभग 100 ग्राहकों ने बैठक में भाग लिया। आरआईएनएल के पास पूरे भारत में संचालित 23 शाखाओं में ग्राहकों का एक बड़ा आधार है।

आरआईएनएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अतुल भट्ट ने ग्राहकों को संबोधित करते हुए कहा कि आरआईएनएल का हमारे ग्राहकों के साथ एक सुंदर रिश्ता है और हमारा भाग्य एक तरह से एक-दूसरे के साथ जुड़ा हुआ है। उन्होंने ग्राहकों से अनुरोध किया कि वे कंपनी के विकास पथ का हिस्सा बनें और आरआईएनएल की बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में मदद करें। उन्होंने कहा कि वित्त वर्ष 2023-24 एक महत्वपूर्ण वर्ष होने जा रहा है क्योंकि संयंत्र अगस्त 23 से उत्पादन बढ़ाने के लिए तैयार है और आश्वासन दिया कि ग्राहकों की आवश्यकता को बेहतर उत्पादन स्तर से पूरी तरह से पूरा किया जाएगा।

डीके मोहंती, निदेशक (वाणिज्यिक), आरआईएनएल ने अपने संबोधन में वैश्विक और घरेलू बाजार परिदृश्य की जानकारी दी। उन्होंने आश्वासन दिया कि आरआईएनएल अपने मूल्यवान ग्राहकों के हितों की रक्षा करने का प्रयास कर रही है और हमेशा करेगी। उन्होंने ग्राहकों द्वारा दिखाई गई निष्ठा और आरआईएनएल और उसके उत्पादों के लिए उनके निरंतर संरक्षण की सराहना की है।

बाद में, ग्राहकों ने आरआईएनएल के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सार्थक बातचीत की, जिसमें उन्हें विपणन से जुड़े विभिन्न विषयों के समाधान का आश्वासन दिया गया। कार्यक्रम के बाद कुछ ग्राहकों को आरआईएनएल की विभिन्न उत्पादन इकाइयों और विपणन के केंद्रीय डिस्पैच यार्ड में ले जाया गया।कार्यक्रम में आरआईएनएल के मुख्य महाप्रबंधक, वरिष्ठ अधिकारी, इस्पात कार्यकारी संघ के प्रतिनिधि, विभिन्न ट्रेड यूनियन और संघ भी शामिल हुए हैं।

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आरबीआई ने मौद्रिक नीति में 8वीं बार भी नहीं किया कोई बदलाव

नई दिल्ली. भारतीय रिजर्व बैंक ने लगातार आठवीं बार रेपो रेट को 6.5 फीसदी पर बरकरार …