शुक्रवार , मई 03 2024 | 09:02:13 PM
Breaking News
Home / व्यापार / ऑनलाइन मिल रहा है पोर्टेबल एसी फैन, स्टॉक सीमित

ऑनलाइन मिल रहा है पोर्टेबल एसी फैन, स्टॉक सीमित

Follow us on:

मुंबई. मौसम की लुका-छुपी से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है, लेकिन ऐसा नहीं है कि अब गर्मी पड़ेगी ही नहीं. आपको बता दें उत्तर भारत के राज्यों में अगस्त, सितंबर तक सूरज की तपिश से लोगों का बुरा हाल रहता है. ऐसे में आपको गर्मी से बचने के लिए पोर्टेबल एसी फैन खरीद लेना चाहिए, क्योंकि इस फैन को आप अपनी स्टडी टेबल, किचन या किसी दूसरी जगह रखकर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और भीषण गर्मी से बच सकते हैं.

पोर्टेबल एसी फैन ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर उपलब्ध है, जहां इस फैन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. अगर आप पोर्टेबल एसी फैन खरीदने का मन बना चुके है, तो आपको जल्दी करनी चाहिए, क्योंकि अमेजन पर इसका स्टॉक लिमिटेड है. ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर लिस्ट पोर्टेबल फैन कई खासियत के साथ आता है, इसमें 3 स्पीड मोड दिए गए हैं, जिसमें मिनी फैन मोड में वॉटर स्प्रे की सुविधा मिलती है. पोर्टेबल एसी फैन में 7 कलर एलईडी लाइट और टाइमर भी मिलता है. इस फैन में यूएसबी चार्जिंग फीचर दिया है, जो फैन को चार्ज करके कहीं भी यूज करने की सुविधा देता है.

ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर लिस्ट पोर्टेबल एसी फैन की कीमत 5,999 रुपये है, लेकिन कंपनी की ओर से इसे 75 प्रतिशत के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. इसलिए आप पोर्टेबल एसी फैन को केवल 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप अमेजन से इस फैन को खरीदते हैं, तो आपको फ्री होम डिलीवरी, पे ऑन डिलीवरी और 10 दिन की रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलेगी. पोर्टेबल एसी फैन दो कलर ऑप्शन व्हाइट और ब्लैक में अमेजन पर उपलब्ध है.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

एयर इंडिया ने इजरायल के लिए अपनी उड़ाने 30 अप्रैल तक रोकी

नई दिल्ली. इजरायल और ईरान के बीच बढ़ते तनाव के मद्देनजर भारतीय एयरलाइन कंपनी एयर …