शनिवार , मई 04 2024 | 02:54:37 PM
Breaking News
Home / राज्य / छत्तीसगढ़ / कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत

कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत

Follow us on:

रायपुर. छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत हो गई. सोमवार को ये हादसा रायपुर के लभांडी इलाके में हुआ. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक एक ट्रक ने पीछे से देवराज की बाइक टक्कर मार दी, बाइक से छिटककर देवराज सड़क पर गिरे। सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने देवराज और उनके साथ मौजूद एक साथी को अंबेडकर अस्पताल भेजा. मगर देवराज की जान नहीं बच सकी.

दोनों रायपुर में एक यूट्यूब वीडियो की शूटिंग के सिलसिले में आए थे. देवराज मूलत: महासमुंद के रहने वाले थे. कुछ साल पहले दिल बुरा लगता है नाम के एक शॉर्ट वीडियो की वजह से देवराज देश में फेमस हुए. कई मीम शेयर हुआ करते थे. देवराज सोशल मीडिया में कॉमेडी वीडियो भी बनाया करते थे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देवराज का खुद के साथ शूट किया लास्ट वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुख सहने की शक्ति दे.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि देवराज पटेल सीएम भूपेश बघेल के साथ ब्लॉग बना रहे हैं. ब्लॉग में वो बोल रहे हैं- छत्तीसगढ़ में दो लोग ही फेमस हैं, एक मैं और दूसरा काका. ख़बर लिखे जाने तक 600 से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दुखद. वहीं इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने विनम्र श्रद्धांजलि दी है.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

महादेव ऐप मामले में भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रायपुर. लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। …