सोमवार, जुलाई 15 2024 | 02:46:31 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / लव जिहाद : हिन्दू लड़की के हत्यारे मो. साहिल ने आखिर हाथ में क्यों बांधा था कलावा

लव जिहाद : हिन्दू लड़की के हत्यारे मो. साहिल ने आखिर हाथ में क्यों बांधा था कलावा

Follow us on:

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की साक्षी नाम की लड़की की सरेआम बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मर्डर को अंजाम देने वाले आरोपी साहिल को पुलिस ने यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी की एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें आरोपी साहिल के हाथ में कलावा बंधा दिख रहा है। वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है जहां उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को लव जिहाद बताया है।

दिल्ली नेता ने कहा-ये सनियोजित हमला है, इसका मास्टर माइंड कौन?

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- ये है मोहम्मद साहिल s/o सरफ़राज़, इसी हैवान ने दिल्ली में नाबालिग हिंदू लड़की को बेरहमी से चाकुओं से गोद गोद कर मार डाला…इस साहिल के हाथ में कलावा कैसे ? ये लव जिहाद है…ये बेटियों के ख़िलाफ़ सुनियोजित हमला है, साहिल के मास्टर माइंड कौन है ?

‘दिल्ली हत्याकांड केरला स्टोरी’

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इससे पहले ट्वीट कर इसे केरला स्टोरी जैसा लव जिहाद बताया था। उन्होंने लिखा-दिल्ली हत्याकांड | ‘ये लव जिहाद का मामला है..पुलिस को लव जिहाद के एंगल से जांच करनी चाहिए और यह भी जांच करनी चाहिए कि साहिल के ट्रेनर कौन हैं. ना जाने कितनी केरल स्टोरी इस देश में एक साथ बनाई जा रही है।

साहिल साक्षी की हत्या के बाद मुस्कुराते हुए निकला

यह शॉकिंग वारदात रविवार शाम शाहबाद डेरी इलाके की है। जहां 16 साल की साक्षी नाम की लड़की की आरोपी सहिल ने हत्या कर दी। आरोपी साहिल इतना पत्थर दिल निकला कि उसने लड़की के खोपड़ी में चाकू से सीधे वार किए। करीब 40 वार झेलने के बाद लड़की खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गई। लेकिन आरोपी का इतने से मन नहीं भरा तो उसने सड़क पर पड़ा भारी भरकम पत्थर उठाया और लड़की के शरीर पर पटकता रहा। हैरानी की बात यह है कि घटना को अंजाम देने के बाद उसे कोई पछतावा नहीं था। वो भीड़ के बीच से मुस्कुराते हुए निकला। आरोपी साहिल की उम्र 20 साल है, साक्षी और साहिल की दोस्ती थी। लेकिन शनिवार रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दूसरे दिन जब लड़की अपने दोस्त के बेटे के जन्म दिन में जा रही थी, इसी दौरान आरोपी साहिल ने उसे रोक लिया।

साभार : एशियानेट

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अयोध्या के डीएम सहित 11 आईएएस अधिकारियों का हुआ ट्रान्सफर

लखनऊ. यूपी की योगी सरकार ने 11 IAS अफसरों का ट्रांसफर किया है। इनमें 5 …