गुरुवार , मई 09 2024 | 06:50:43 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / मॉडल पूनम पांडे का 32 वर्ष की आयु में कैंसर से निधन की खबार पर संशय बरकार

मॉडल पूनम पांडे का 32 वर्ष की आयु में कैंसर से निधन की खबार पर संशय बरकार

Follow us on:

मुंबई. 32 साल की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है। इस खबर की पुष्टि पूनम की बहन ने की है। इससे पहले मैनेजर निकिता शर्मा ने प्रेस नोट जारी कर निधन की जानकारी दी थी। हालांकि प्रेस नोट में जो नंबर शेयर किया गया है, वो फेक है। जिस आदमी ने कॉल उठाया वो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। उसने कहा कि उसका पूनम पांडे से कोई ताल्लुकात नहीं है। सुबह से उसके पास सैकड़ों कॉल्स आ चुके हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पूनम की डेड बॉडी उनके होम टाउन कानपुर पहुंच चुकी है। अंतिम संस्कार करने की भी बातें सामने आ रही थीं, हालांकि हमारे सोर्सेज ने कहा कि कानपुर में ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है। 2 फरवरी को सुबह पूनम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया गया। जिसमें लिखा है- आज की सुबह हमारे लिए बेहद मुश्किल साबित हुई है। हमें ये बताने में बेहद दुख है कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से हमने पूनम को खो दिया है। इस दुख की घड़ी में हम आपसे प्राइवेसी की गुजारिश करते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे- ये पब्लिसिटी स्टंट लोग पूनम की मौत की खबर सुनकर शॉक में हैं। उनके फैंस इस बात को सच मानने को तैयार नहीं हैं। वहीं, कुछ को लग रहा है कि पूनम का अकाउंट हैक हो सकता है। पूनम की मौत की खबर वाली पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- पूनम तुम्हें आज ही देखा था, प्रैंक मत करो। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या पूनम का अकाउंट हैक हो गया है? एक और यूजर ने लिखा- ऐसा कैसे हो सकता है? कोई कैंसर से अचानक कैसे मर सकता है? ये मार्केटिंग गिमिक है।

क्लोज फ्रेंड नितिन मिरानी ने कहा- तुमने अच्छा किया पूनम और मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा
पूनम के क्लोज फ्रेंड नितिन मिरानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने पूनम को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- मैं इस खबर से शाॅक रह गया। मुझे लगा था कि फिर से किसी ने तुम्हारा अकाउंट हैक कर लिया है। और तुम मुझे काॅल करके कहोगी- मिरानी, फिर से अकाउंट हैक कर लिया, क्या करूं।

जब हमारी लास्ट बात हुई थी तब बता तो देती। हम सब ने बहुत कुछ सहा है और तुमने हमेशा सब कुछ शेयर किया है। 5 दिन पहले काॅल पर तुमने कहा था कि मिलते हैं। मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन शब्द नहीं बचे हैं… ओम शांति। मुझे पता है कि अब सारा दर्द दूर हो गया है। तुमने अच्छा किया पूनम और मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा। तुम सच में असली पूनम पांडे थी।

पूनम पांडे की मौत से जुड़ी खबरों पर संदेह जताया जा रहा है। क्योंकि उनकी मौत से जुड़ी जितनी भी जानकारियाँ सामने आई हैं, उनमें से एक की भी पुष्टि नहीं हो पाई है। पूनम पांडे की मौत कानपुर में होना बताया जा रहा है, लेकिन कानपुर में ऐसी किसी मॉडल या अभिनेत्री का उपचार हो ही नहीं रहा था।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …