रविवार , अप्रेल 21 2024 | 07:59:48 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / लालू प्रसाद यादव के बयान के जवाब में भाजपा ने शुरू किया ‘मोदी का परिवार’ अभियान

लालू प्रसाद यादव के बयान के जवाब में भाजपा ने शुरू किया ‘मोदी का परिवार’ अभियान

Follow us on:

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ‘मोदी का परिवार’ मुहिम शुरू कर दी है… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना के अदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर पलटवार किया. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षियों ने मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साधा, लेकिन अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हू मोदी का परिवार. इसके बाद बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह सहित पार्टी के कई प्रमुख नेताओं ने अपने एक्‍स के बायो में ‘मोदी का परिवार’ लिख दिया है.

प्रधानमंत्री मोदी लगातार परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं. इससे परिवारवाद की राजनीति करनेवाले विपक्षी परेशान होते रहे हैं. अदिलाबाद की रैली में भी पीएम मोदी ने विपक्षियों को इस मुद्दे पर घेरा. पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं, लेकिन चरित्र एक ही होता है. दो चीजें पक्‍की हैं… इनके चरित्र में झूठ और दूसरा लूट. इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि अगर प्रधानमंत्री मोदी का कोई परिवार नहीं तो इसमें वो क्या कर सकते हैं?

मोदी ने आगे कहा कि टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति), बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) बन गई, लेकिन इससे तेलंगाना के लिए कुछ भी नहीं बदला। उन्होंने दावा किया कि अब कांग्रेस इस क्षेत्रीय दल की जगह पर सत्ता में आई है लेकिन ‘कुछ नहीं होने वाला’ है. उन्होंने कहा, “मेरा जीवन एक खुली किताब की तरह है. देश के लोग इसके बारे में जानते हैं. बचपन में जब मैंने घर छोड़ा था, तो एक सपना लेकर निकला था कि देशवासियों के लिए जीऊंगा.” उन्होंने कहा, “इस देश के 140 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं… मेरा भारत मेरा परिवार.”

बता दें कि ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ की ही तरह साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं ने ‘मैं भी चौकीदार’ की मुहिम चलाई थी. इस दौरान भाजपा नेताओं के साथ-साथ पार्टी के फालोअर्स ने भी सोशल मीडिया अकाउंट के हैंडल्‍स पर अपने नाम के आगे ‘मैं भी चौकीदार’ लिख दिया था.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सूर्य ने किया रामलला का तिलक, देश के इन 8 मंदिरों में भी होता है सूर्य तिलकोत्सव

लखनऊ. अयोध्या के राम मंदिर में बुधवार को रामनवमी के मौके पर रामलला की प्रतिमा को सूर्य-तिलक …