शनिवार, सितंबर 28 2024 | 07:50:38 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर से लेंगी तलाक

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर से लेंगी तलाक

Follow us on:

मुंबई. जहां एक तरफ तमिल स्टार जयम रवि पत्नी आरती से अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं, वहीं बॉलीवुड से उर्मिला मातोंडकर को लेकर बड़ी खबर है। कहा जा रहा है कि उनका तलाक हो रहा है। वह पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले रही हैं। उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 3 मार्च 2016 को निकाह किया था, और अब 8 साल बाद उनका तलाक होने की खबर है। लेकिन अभी इस पर कपल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान या रिएक्शन नहीं आया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Urmila Matondkar ने मोहसिन से तलाक की अर्जी दे दी है। उन्होंने अपनी शादी को खत्म करने के लिए कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। दोनों के अलग होने की वजह तो सामने नहीं आया है, पर सूत्रों के मुताबिक, यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है। पर अभी तक तलाक की खबरों पर कुछ पुख्ता पता नहीं चल पाया है। उम्मीद है कि दोनों के बीच सब ठीक होगा और जल्द ही वो स्टेटमेंट जारी करेंगे।

आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा तलाक, दी अर्जी?

सूत्र ने बताया कि सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, उर्मिला ने Mohsin Akhtar Mir के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। वह पहले ही कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी हैं। हालांकि, अलग होने के पीछे का कारण अभी पता नहीं है, पर यह म्यूच्युल नहीं है।

उर्मिला और मोहसिन में 10 साल का फर्क, काफी वक्त से अलग रह रहे

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की यह इंटर-फेथ मैरिज थी। दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क था। इल कारण उनकी शादी का खूब मजाक भी उड़ा था। हालांकि, उर्मिला मातोंडकर ने इसे खुद पर हावी नहीं होने दिया। सबकुछ अच्छा चल रहा था, पर अब ऐसा लगता है कि कुछ समय से उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन के बीच दिक्कतें चल रही हैं। ‘आजतक’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन पिछले कुछ वक्त से अलग रह रहे हैं। वो साथ में नहीं रहते।

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। उन्होंने बहुत सोच-समझकर तलाक लेने का फैसला लिया है। मोहसिन अख्तर मीर की बात करें, तो वह बिजनेसमैन और मॉडल हैं। वह एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं। उन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘इट्स अ मैन्स वर्ल्ड’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। फिर ‘बीए पास’, ‘लक बाय चांस’ और ‘मुंबई मस्त कलंदर’ जैसी फिल्में कीं। हालांकि, मोहिसन अब पूरी तरह से अपना बिजनेस ही संभालते हैं।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से अच्छे लोग, लेकिन उनके बारे में कोई बात नहीं करता : कंगना रनौत

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। …