शनिवार , मई 04 2024 | 03:32:01 PM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / ऑनलाइन ऑर्डर किये केक को खाने से बर्थडे गर्ल की मौत

ऑनलाइन ऑर्डर किये केक को खाने से बर्थडे गर्ल की मौत

Follow us on:

चंडीगढ़. पंजाब के पटियाला जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां अपने जन्मदिन पर ऑनलाइन मंगवाए गए केक को खाने से 10 साल की बच्ची की मौत हो गई. साथ ही परिवार के चार लोगों की तबीयत बिगड़ गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केक शॉप के मालिक पर केस दर्ज कर लिया है. वहीं बच्ची के परिजनों ने सीएम मान से इंसाफ की गुहार लगाई है.

इस मामले को लेकर पंजाब पुलिस के अधिकारी गुरमीत सिंह ने कहा 25 मार्च को पटियाला के अमन नगर निवासी काजल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 10 वर्षीय मानवी का 24 मार्च को जन्मदिन था. उसके जन्मदिन पर शाम 6 बजे एक कंपनी से ऑनलाइन केक ऑर्डर किया था. जो शाम साढ़े 6 बजे घर पर डिलीवर हो गया था. सवा 7 बजे के करीब केक काटा गया. केक खाकर मानवी और परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगड़ने लगी. उन्हें उल्टियां भी हुई. रात को बच्ची सो गई. सुबह उठकर जब उन्होंने देखा तो बच्ची का शरीर ठंडा पड़ा था, इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

केक खाने से बच्ची की मौत

पंजाब अधिकारी गुरमीत सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है कि बच्ची की केक खाने से मौत हुई है. उसके अंदर कोई जहरीला पदार्थ हो सकता है. बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया गया है वहीं केक के टुकड़े को कब्जे में लेकर एफएसएल की जांच के लिए भेजा गया है. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं बेकरी शॉप मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 273 और 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही पटियाला के सिविल सर्जन की तरफ से संबंधित दुकान से सैंपलिंग करने के आदेश दिए गए है.

साभार : एबीपी न्यूज

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अकाली दल को छोड़कर पत्नी परमपाल सहित भाजपा में शामिल हुए गुरप्रीत सिंह

चंडीगढ़. पूर्व अकाली मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत सिंह मलूका शिअद को छोड़ …