शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 10:58:14 AM
Breaking News
Home / खेल / एनएमडीसी बना हैदराबाद मैराथन का शीर्षक प्रायोजक

एनएमडीसी बना हैदराबाद मैराथन का शीर्षक प्रायोजक

Follow us on:

हैदराबाद (मा.स.स.). भारत की प्रमुख खनन कंपनी एनएमडीसी ने 27 और 28 अगस्त, 2022 को हैदराबाद मैराथन के लिए हैदराबाद रनर्स सोसाइटी के साथ भागीदारी की है। एनएमडीसी इस वर्ष से  हैदराबाद मैराथन का टाइटल प्रायोजक बन गया है।

इस अवसर पर सीएमडी, एनएमडीसी सुमित देब ने कहा कि  “एनएमडीसी इस विचार का संरक्षक है कि स्वस्थ जीवन शैली विकास की नींव है और हम दशकों से फिटनेस को बढ़ावा देने का कार्य कर रहे हैं। हमारे प्रधान मंत्री के फीट इंडिया दृष्टिकोण के अनुरूप, एनएमडीसी शारीरिक और मानसिक शक्ति के निर्माण के लिए मैराथन, गेमीफाइड वॉकथॉन, खेल टूर्नामेंट और योग कार्यक्रमों को बढ़ावा देता है।  अब हम  फिट इंडिया मूवमेंट का एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो रहे हैं और हमें हैदराबाद मैराथन का सहयोग  करने और अपने शहर की  स्वस्थ जीवनशैली के लिए सहयोग करने पर गर्व है।”

यह भी पढ़ें : उद्यम करने से ही सिद्धि मिलती है : नरेंद्र मोदी

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

एयर इंडिया ने इजरायल के लिए अपनी उड़ाने 30 अप्रैल तक रोकी

नई दिल्ली. इजरायल और ईरान के बीच बढ़ते तनाव के मद्देनजर भारतीय एयरलाइन कंपनी एयर …