सोमवार , नवम्बर 28 2022 | 06:09:52 PM
Breaking News
Home / खेल / एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन 2022 के लिए लोगो और रेस टी-शर्ट का किया गया अनावरण

एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन 2022 के लिए लोगो और रेस टी-शर्ट का किया गया अनावरण

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). एनएमडीसी और हैदराबाद रनर्स सोसाइटी ने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और तेलंगाना सरकार के साथ मिलकर एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन के 2022 संस्करण के लिए कल लोगो लॉन्च किया और रेस टी-शर्ट का अनावरण किया। राष्ट्रीय खनन कंपनी एनएमडीसी ने इस साल 27 और 28 अगस्त को होने वाली हैदराबाद मैराथन का टाइटल प्रायोजन लिया है। एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन 2022 का चेहरा – निखत ज़रीन, विश्व चैंपियन बॉक्सर वस्तुतः इस आयोजन से जुड़ी हुई हैं। सुमित देब सीएमडी, एनएमडीसी; नारायण टीवी, सीएमओ, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक; और रेस डायरेक्टर प्रशांत मोरपारिया लॉन्च समारोह और आगामी प्रेस मीट के दौरान उपस्थित थे।

एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन 2022 और कर्टेन-रेज़र शहर के बीचों-बीच चलेंगे, जिसमें 15,000 धावकों, स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति उत्साही हिस्सा लेंगे, और 3500 स्वयंसेवकों, 250 चिकित्सा कर्मियों, शहर के अधिकारियों और पुलिस बल को शामिल करेंगे। भारत में मैराथन सीज़न की शुरुआत को चिह्नित करते हुए, एक कर्टन रेज़र – 5K फन रन शनिवार, 27 अगस्त को आयोजित किया जाएगा और 10K, हाफ मैराथन (21.095 किमी) और फुल मैराथन (42.195 किमी) 28 अगस्त 2022 को होगा।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कार्यक्रम से जुड़ते हुए, निकहत ज़रीन ने कहा, “मैं हैदराबाद रनर्स द्वारा समर्थित एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन के 11 वें संस्करण से जुड़कर खुश हूं। मुझे खुशी है कि हैदराबाद रनर्स सक्रिय जीवन शैली का नेतृत्व करने और फिटनेस गतिविधि के पसंदीदा रूप को चलाने में लोगों की मदद करने में सक्रिय रूप से शामिल रहा है। लॉन्च इवेंट में एनएमडीसी के सीएमडी सुमित देब ने कहा, “हम हैदराबाद मैराथन के साथ साझेदारी करके खुश हैं।” “एनएमडीसी भारत सरकार के फिट इंडिया इंडिया मूवमेंट का संरक्षक है।

हम हमेशा खेल आयोजनों का समर्थन करने और अपने देश के लोगों में स्वास्थ्य और फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए आगे आते हैं। हैदराबाद मैराथन के निर्माण और शहर को फिटनेस के लिए प्रेरित करने वाले हैदराबाद धावकों के साथ साझेदारी करना हमारे लिए सम्मान की बात है। मैं एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन में भाग लेने और 2022 संस्करण को उल्लेखनीय बनाने के लिए दुनिया भर के धावकों को आमंत्रित करता हूं। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के सीएमओ नारायण टीवी ने कहा, “एनएमडीसी हैदराबाद मैराथन हमारे लिए हैदराबाद के इस अद्भुत और जीवंत शहर में लोगों से जुड़ने का एक अवसर है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

इंडियन नेवी सेलिंग चैंपियनशिप 2022 का हुआ आयोजन

नई दिल्ली (मा.स.स.). इंडियन नेवल एकेडमी (आईएनए), एझिमाला 18 से 21 अक्टूबर 2022 तक अत्याधुनिक …