शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 03:54:27 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी की तबीयत बिगड़ने के बाद एम्स में भर्ती

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी की तबीयत बिगड़ने के बाद एम्स में भर्ती

Follow us on:

नई दिल्ली. केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी की रविवार रात तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सीने में जकड़न की शिकायत हो रही थी जिसके बाद उन्हें रात करीब 10 बजकर 50 मिनट पर अस्पताल लाया गया. जी किशन रेड्डी को कार्डियो न्यूरो सेंटर के कार्डियक केयर यूनिट में एडमिट किया गया है. रेड्डी रविवार को रेड्डी ‘नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट’ (NGMA) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शो ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. यहां उन्होंने ‘जन शक्ति: एक सामूहिक शक्ति’ प्रदर्शनी के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए मन की बात में भारत की विरासत, इतिहास और संस्कृति पर प्रकाश डाले जाने की बात कही थी. इस दौरान वे बिल्कुल स्वस्थ दिखाई दे रहे थे.

सीने में जकड़न की शिकायत
बता दें कि शनिवार (29 अप्रैल) को ही रेड्डी ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर ‘गंगा पुष्करला यात्रा पुरी-काशी अयोध्या’ भारत गौरव ट्रन को हरी झंडी दिखाई थी. इससे पहले गुरुवार को पहले वैश्विक पर्यटन निवेशक सम्मेलन से पहले रेड्डी ने यात्रा और पर्यटन उद्योग में हितधारकों के बीच जागरूकता लाने के लिए एक रोडशो में भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने पर्यटन उद्योग में स्टार्टअप और कंपनियां के लिए निवेश के अपार अवसर मौजूद होने की बात कही थी. लेकिन रविवार रात अचानक ही उन्हें सीने में जकड़न की शिकायत हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.  केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को सीसीयू में एडमिट कराया गया हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. इसके अलावा फिलहाल उनके स्वास्थ्य के हवाले से कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है.

साभार : एबीपी न्यूज

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अरविंद केजरीवाल और के. कविता की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ी

नई दिल्ली. आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम …