मंगलवार , अप्रेल 16 2024 | 04:48:01 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / एक संप्रदाय विशेष के लोगों ने फ्री में आइसक्रीम न देने पर की तोड़-फोड़

एक संप्रदाय विशेष के लोगों ने फ्री में आइसक्रीम न देने पर की तोड़-फोड़

Follow us on:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दबंगों की गुंडई का मामला आया सामने आया है. आरोप है कि यहां फ्री में आइसक्रीम न खिलाने पर युवकों ने दुकानदार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इतना ही नहीं दुकान में तोड़फोड़ और लूटपाट भी की. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश है. लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले में आधा दर्जन से अधिक युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना का है. इस इलाके के स्टेट बैंक चौराहे पर लंबे समय से फास्ट फूड की दुकानें लगाई जाती हैं. आरोप यह है कि समुदाय विशेष के आधा दर्जन युवक आइसक्रीम व अन्य दुकानों पर खाने पीने के लिए आए थे. इस दौरान पैसा को लेकर दबंगों ने दुकानदारों के साथ मारपीट की. मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस दौरान दबंगों ने दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की.

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक बाइक और स्कूटी छोड़कर मौके से फरार हो गए. दबंगई की यह लाइव घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना मिलते ही हिंदू संगठन से जुड़े लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा किया. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण जिले में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

एसएसपी ने दी जानकारी
इस मामले पर अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एसबीआई तिराहे पर दुकानदार और ग्राहकों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी. साथ ही दुकानों में तोड़फोड़ की सूचना दी गई थी, घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल, मौके पर शांति है. पुलिस ने कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उन्होंने आगे बताया कि दुकानदारों की तहरीर पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रत्याशी भीम निषाद का नोटों की गड्डियां बांटते वीडियो वायरल

लखनऊ. 19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव 2024 शुरू होने वाले हैं. सभी सियासी पार्टी ज़ोर-शोर …