शनिवार , मई 04 2024 | 05:02:18 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिनेत्री साड़ी पहन चांद पर स्कूटर ले निकल गई

अभिनेत्री साड़ी पहन चांद पर स्कूटर ले निकल गई

Follow us on:

मुंबई. न कोई बढ़िया कहानी, ओवर एक्टिंग और हद से ज्यादा ग्राफिक्स का इस्तेमाल आपने भारतीय टीवी सीरियल्स में बहुत सारे देखें होंगे, लेकिन कभी-कभी कुछ सीन्स ऐसे होते हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाते हैं और उसे रिएलिटी से बिल्कुल भी नहीं जोड़ पाते. अगर किसी को सीरियल्स की ऐसी कहानी बताई जाए जो कि रियल वर्ल्ड में संभव ही नहीं तो लोग उसका मजाक बनाने लगते हैं. कुछ ऐसा ही एक इंडियन टीवी सीरियल में देखने को मिला. दंगल टीवी पर चलने वाले शो ‘इश्क की दास्तान-नागमणि’ की एक अजीबोगरीब क्लिप ने नेटिजन्स को कन्फ्यूज कर दिया है.

चांद पर स्कूटर लेकर पहुंच गई टीवी सीरियल की एक्ट्रेस

क्लिप में एक्ट्रेस को दिखाया गया है, जो एक भेष बदलने वाली नागिन है, जो चट्टानी उपग्रह पर फंसे अपने पति और बेटी को बचाने की कोशिश में चंद्रमा पर स्कूटर चला रही है. यह सीन 1 जुलाई को प्रसारित शो के एपिसोड नंबर 330 से लिया गया था. एक लोकप्रिय इंस्टाग्राम हैंडल ए क्लियर रिकॉर्ड (@aclearrecord) ने इस सीन का एक हिस्सा इस शीर्षक के साथ शेयर किया. इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा- “इस दृश्य को देखने के बाद कोने में रोते हुए अंतरिक्ष यात्री.” इस पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “वह हेडलाइट चालू करना भूल गई, बिना लाइट के रात में मुश्किल होती.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हे भगवान, क्या लोग सचमुच इस चीज पर विश्वास करते हैं? लेखक, निर्माता और अभिनेता क्या सोच रहे थे.” यह किसी भारतीय टीवी धारावाहिक का एकमात्र अनोखा दृश्य नहीं है जो वायरल हुआ. मार्च 2021 में, स्टार प्लस के ‘ये जादू है जिन का’ के एक दृश्य में एक आदमी अपनी प्रेमिका को पाने के लिए चंद्रमा का एक टुकड़ा पाने के लिए उसे तोड़ने की कोशिश कर रहा था. रस्सी से लैस, अमन नाम का व्यक्ति खगोलीय पिंड को पृथ्वी पर लाने के लिए कड़ी मेहनत करता हुआ दिखाई दे रहा था.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …