मंगलवार , मई 07 2024 | 02:10:32 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / द केरल स्टोरी ने दो दिन में कमाए 20 करोड़ रुपये

द केरल स्टोरी ने दो दिन में कमाए 20 करोड़ रुपये

Follow us on:

मुंबई. दीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ विवादों को बीच 5 मई को रिलीज हुई। दर्शकों की ओर से फिल्म के पक्ष में जबरदस्त माहौल देखने को मिल रहा है। तमाम ट्रेंड रिपोर्ट्स में फिल्म ने ओपनिंग डे में अच्छी कमाई की। वहीं अब दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आया है, जिसमें पहले दिन के मुताबिक फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है। ‘द केरल स्टोरी’ ने पहले दिन 8.03 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की थी। इसके साथ ही ये साल 2023 की पांचवी सबसे बड़ी ओपनर हिंदी फिल्म बन गई। अब फिल्म का सेकेंड डे कलेक्शन सामने आया है।

दूसरे दिन ‘द केरल स्टोरी’ का कलेक्शन

Sacnilk बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्रैकर के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। आधिकारिक आंकड़े थोड़ा बहुत ऊपर नीचे हो सकते हैं। फिल्म को रविवार का भी तगड़ा फायदा मिलने की उम्मीद है। विवादों में रहने के बाद भी ‘द केरल स्टोरी’ का जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म को ‘वर्ड ऑफ माउथ’ का फायदा मिला है इसका अंदाजा पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर हुई कमाई के आंकड़ों से भी समझा जा सकता है।

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी

कहानी विपरीत परिस्थितियों में खुद को साबित करने की जंग पर आधारित है। गहराई तक पैठ बना चुके उस दर्द की है जो सोच से परे है। पर्दे पर तीन लड़कियों  के शरीर और रूह पर पड़े जख्मों को दिखाया गया है। कहानी शालिनी उन्नीकृष्णन से फातिमा बनने वाली नर्सिंग स्टूडेंट की है, जिसमें गैर मुस्लिम लड़कियों को बरगलाया जाता है, ब्रेन वॉश कर इस्लाम कबूल करवा आईएसआईएस की आतंकी बनाया जाता है।

लड़कियों के परिवार से निजी तौर पर मिले निर्देशक

निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा था कि उन्होंने निजी तौर पर लड़कियों और उनके माता-पिता से मुलाकात की थी। सभी से उनकी आपबीती सुनी और उसके आधार पर फिल्म की कहानी पिरोई। इस फिल्म की रिसर्च में उन्हें 7 साल लगे और उसके बाद फिल्म तैयार हुई। निर्देशक का कहना है कि वो फिल्म के प्रत्येक डायलॉग पर पूरी तरह से कायम हैं और कोई बदलाव नहीं किया गया है।

साभार : आर भारत

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …