रविवार , अप्रेल 28 2024 | 02:02:06 AM
Breaking News
Home / राज्य / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़ में भी केरल की तरह हो रहा है लव जिहाद : भाजपा सांसद

छत्तीसगढ़ में भी केरल की तरह हो रहा है लव जिहाद : भाजपा सांसद

Follow us on:

रायपुर. फिल्म केरल स्टोरी (Kerala Story) में जिस तरह लव जिहाद (Love Jihad) के मुद्दे को दिखाया गया है उसको लेकर कई राज्यों में भी ऐसी घटनाओं को लेकर सवाल उठने लगे हैं. भारतीय जनता पार्टी की सांसद सरोज पांडे (Saroj Pandey) ने छत्तीसगढ़ में केरल जैस बहुत घटनाएं होने का दावा किया है. उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इन मामलों में एक्शन लेने की जरूरत है.

सरोज ने कहा, छत्तीसगढ़ भी लव जिहाद के बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है. लव जिहाद की घटनाएं छत्तीसगढ़ में भी लगातार हो रही हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इधर-उधर की बात कहकर असल मुद्दों पर पर मिट्टी डालते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश की तरह छत्तीसगढ़ में फिल्म को टैक्स फ्री कर देना चाहिए.

बीजेपी सांसद बोलीं, केरल स्टोरी देश की भोली-भाली बच्चियों की कहानी है. हर बच्ची को ये फिल्म देखनी चाहिए. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को भी फिल्म देखनी चाहिए और राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री करें. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, देश के अंदर पनप रहे कांग्रेस और वामपंथी संस्कारो के मौन समर्थन से चल रहे लव जिहाद और ISIS की गतिविधियों के इस विषैले बीज को वृक्ष बनने से रोकना होगा. ये स्टोरी हमारी बेटियों में जागरूकता फैलाने, इन्हें लव जिहाद जैसे साजिशों से एवं आतंक का टूल्स बनाने से रोकने को प्रेरित करेगी.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

महादेव ऐप मामले में भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रायपुर. लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। …