सोमवार , मई 06 2024 | 02:43:56 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ओटीटी पर 7 जुलाई को रिलीज हो सकती है द केरल स्टोरी फिल्म

ओटीटी पर 7 जुलाई को रिलीज हो सकती है द केरल स्टोरी फिल्म

Follow us on:

मुंबई. फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले ही विवादों में चल रही थी। फिल्म की कहानी केरल की चार लड़कियों के धर्मांतरण पर आधारित है, जिसके चलते बहुत से लोग इसको रिलीज करने के विरोध में थे। लेकिन फिल्म जैसे-तैसे सिनेमाघरों तक पहुंच गई है, हालांकि अभी भी इसको लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में, खबर आ रही है कि द केरल स्टोरी ओटीटी पर भी रिलीज होने को तैयार है।

पिछले दिनों दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के बाद फिल्म में लीड रोल निभाने वाली अदा ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को शुक्रिया कहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘थियेटर में स्टैंडिंग ओवेशन, माननीय पीएम ने हमारी फिल्म द केरल स्टोरी का उल्लेख किया, समीक्षकों और दर्शकों ने मेरी परफॉर्मेंस की सराहना की, आप में से बहुतों ने बंपर ओपनिंग और हाउसफुल को लेकर मैसेज किया। मैंने इतने सपने कभी नहीं देखे थे।’

अब थियेटर्स में धमाल मचाने के बाद ‘द केरल स्टोरी’ ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार है। फिल्म रिलीज होने के बाद इसे तमाम विवादों से होकर गुजरना पड़ा। इसके बावजूद भी फैंस से लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सिनेमाघरों में इस फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। अब यह देखकर मेकर्स ने इसे ओटीटी पर भी रिलीज करने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के मेकर्स ने रिलीज के दौरान स्ट्रीमिंग पार्टनर की घोषणा नहीं की थी, लेकिन अब उन्होंने एक डील फाइनल कर ली है। खबरों की मानें तो ‘द केरल स्टोरी’ के स्ट्रीमिंग राइट्स जी नेटवर्क ने खरीदे हैं। यही नहीं, मेकर्स ने  स्ट्रीमिंग प्रीमियर के लिए सात जुलाई की डेट भी निर्धारित की है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि फिल्म के विवाद के बाद निर्देशक सुदिप्तो सेन ने भी फिल्म की सफलता पर प्रतिक्रिया दी थी। अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने  बताया था कि  जब टीजर और बाद में हमारी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, तो कई लोगों ने सोचा कि यह इस्लाम विरोधी है। इतने सारे लोग कूद पड़े और चिल्लाने लगे और हमें गालियां देने लगे। अब फिल्म रिलीज हो गई है और वही लोग फिल्म देख रहे हैं और वही हमारी तारीफ भी कर रहे हैं।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …