शुक्रवार , मई 03 2024 | 03:26:33 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / 6 साल पहले उ.प्र. के लोग पहचान छिपाते थे, अब ऐसा नहीं है : योगी आदित्यनाथ

6 साल पहले उ.प्र. के लोग पहचान छिपाते थे, अब ऐसा नहीं है : योगी आदित्यनाथ

Follow us on:

भोपाल. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। सीएम ने राज्य के पन्ना से एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, “अगर अच्छी सरकार सत्ता में आएगी तो पहचान का संकट खत्म हो जाएगा। लोग अपनी पहचान गर्व के साथ देश और दुनिया के साथ साझा कर सकेंगे…।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “6 साल पहले यूपी के लोग अपनी पहचान छिपाते थे कोई नहीं बताता था कि वो उत्तर प्रदेश से है क्योंकि उस समय यूपी का मतलब ऐसा राज्य था जहां कर्फ्यू लगता था, अराजकता, माफिया राज था, गुंडागर्दी थी लेकिन आज हर कोई कहता है कि मैं उत्तर प्रदेश का निवासी हूं क्योंकि अब प्रदेश की पहचान कर्फ्यू, माफिया,गुंडागर्दी से नहीं है बल्कि उत्तर प्रदेश की पहचान प्रभु राम, मां गंगा से है और झांसी लक्ष्मी बाई से है….आज प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होकर नई पहचान बना रहा है..।”

कांग्रेस समस्या का नाम है- सीएम योगी

अपने संबोधन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “कांग्रेस समस्या का नाम है..आतंकवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार कांग्रेस की देन है …कल आपने देखा होगा राहुल गांधी केदारनाथ धाम दर्शन करने के लिए गए थे। पार्टी उनकी मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ रही है और राहुल गांधी तय कर चुके हैं कि कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश में नहीं आने वाली है इसलिए वो पहले ही धाम की यात्रा पर निकल गए हैं।..”

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …