रविवार , अप्रेल 28 2024 | 06:24:32 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / ईडी ने तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी को किया गिरफ्तार, तो लगे रोने

ईडी ने तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी को किया गिरफ्तार, तो लगे रोने

Follow us on:

चेन्नई. तमिलनाडु सरकार के मंत्री सेंथिल बालाजी (Senthil Balaji) के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की थी. लंबी पूछताछ के बाद देर रात ईडी ने अधिकारियों ने जब बालाजी को गिरफ्तार किया तो उस दौरान हैरान करने वाला वाकया हुआ. सेंथिल बालाजी अपनी तबियत खराब होने की बात कहकर रोने लगे. इसका वीडियो वायरल हुआ तो राजनीति शुरू हो गई. तमिलनाडु में प्रमुख विपक्षी दल एआईएडीएमके ने बालाजी पर ड्रामा करने का आरोप लगाया है.

एआईएडीएमके नेता डी जयकुमार ने कहा, तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी ड्रामा कर रहे हैं. वे (डीएमके) ऐसा करके मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. सीएम स्टालिन को मंत्री को अपने मंत्रिमंडल से हटाना चाहिए. अगर सीएम मंत्री को नहीं हटाते हैं तो राज्यपाल इस मामले में दखल दें. जयकुमार ने आगे कहा, प्रवर्तन निदेशालय ने अपना काम कानूनी तरीके से किया है. कल तक सेंथिल बालाजी ठीक थे लेकिन जब ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया तो उनके सीने में दर्द होने लगा. ईडी को एम्स से डॉक्टर बुलाकर उनके स्वास्थ्य की जांच करनी चाहिए और कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए.

राज्य की सत्ताधारी पार्टी अपने मंत्री के बचाव में उतर आई है. डीएमके सांसद और वकील एनआर इलांगो ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ईडी ने जो प्रक्रिया अपनाई है वह पूरी तरह से गैरकानूनी और असंवैधानिक है. ईडी ने उन्हें गिरफ्तारी का आधार बताए बिना ही हिरासत में ले लिया था. हम इस मामले को कानूनी रूप से लड़ेंगे. तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन मंत्री सेंथिल बालाजी से मिलने के लिए चेन्नई के ओमंदुरार सरकारी अस्पताल पहुंचे. सीने में दर्द की शिकायत के बाद ईडी ने सेंथिल को अस्पताल में भर्ती कराया था.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …