शुक्रवार , मई 03 2024 | 04:22:30 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / तेजस्वी यादव के सामने लगे मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे

तेजस्वी यादव के सामने लगे मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे

Follow us on:

पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा. वैशाली में एक सरकारी कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे तेजस्वी यादव के सामने मोदी-मोदी और बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगेय. ग्रामीण जलापूर्ति योजना का उद्घाटन करने पहुंचे तेजस्वी यादव को जनता के जबरदस्त विरोध का सामना करना. तेजस्वी के काफिले के सामने ही लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए.  इतना ही नहीं कुछ लोगों ने बाबा बागेश्वर की जय और जय श्रीराम का नारा भी लगाया.

हालांकि भीड़ द्वारा मोदी-मोदी के नारे लगाने का कोई असर तेजस्वी यादव या वहां मौजूद प्रशासनिक पदाधिकारियों पर नहीं पड़ा. तय कार्यक्रम के अनुसार उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम सम्पन्न हुआ. बता दें कि वैशाली जिले में ही तेजस्वी यादव का भी विधानसभा क्षेत्र है, जहां से वो विधायक हैं. कार्यक्रम में विरोध को लेकर आरजेडी के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने कहा, तेजस्वी यादव जिस तरीके से राघोपुर और पूरे बिहार का विकास कर रहे हैं, ये बीजेपी वालों को रास नहीं आ रहा है. बीजेपी वालों का कलेजा फट रहा है इसलिए इस तरीके का काम किया गया है.

केजरीवाल के सामने भी लगे थे नारे

बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसे ही विरोध का सामना दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी करना पड़ा था. केजरीवाल जब गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी के ईस्ट दिल्ली कैंपस का उद्घाटन करने पहुंचे थे, तब कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. इस घटना से अचंभित सीएम अरविंद केजरीवाल ने नारा लगाने वालों से हाथ जोड़कर अपील ​की कि थोड़ा रुक जाओ बाद में नारे लगा लेना. सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर आप लोग ऐसे डिस्टर्ब करेंगे तो हम बात ही नहीं कर पाएंगे. अगर आइडिया पसंद न आये तो ठीक है. नहीं तो हमें पांच मिनट में अपनी बात कंप्लीट कर लेने दीजिए. उसके बाद आप लोग टिप्पणी कर लीजिएगा.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजद में लोकतंत्र खत्म होने का आरोप लगा जेडीयू में शामिल हुए पूर्व सांसद बुलो मंडल

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद रहे बुलो मंडल गुरुवार (18 अप्रैल) को जेडीयू …