रविवार , अप्रेल 28 2024 | 04:29:18 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / राज्यपाल आरएन रवि भाजपा के एजेंट की तरह व्यवहार कर रहे हैं : पोनुमुडी

राज्यपाल आरएन रवि भाजपा के एजेंट की तरह व्यवहार कर रहे हैं : पोनुमुडी

Follow us on:

चेन्नई. तमिलनाडु की स्टालिन सरकार के मंत्री वी सेंथिल बालाजी को प्रवर्तन निदेशालय की ओर से गिरफ्तार किए जाने के बाद से केंद्र सरकार और डीएमके के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच तमिलनाडु के मंत्री के पोनुमुडी ने राज्यपाल आरएन रवि को निशाना पर ले लिया. डीएमके सरकार की ओर से तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि को सेंथिल बालाजी के मंत्रालयों का प्रभार किसी अन्य को देने के लिए फाइल भेजी गई थी. जिसे उन्होंने लौटा दिया था. स्टालिन सरकार के मंत्री पोनुमुडी ने राज्यपाल आरएन रवि पर हमला करते हुए उनसे बीजेपी के एजेंट की तरह व्यवहार न करने को कहा.

गुमराह करने वाली और गलत जानकारी- राज्यपाल
मंत्री पोनुमुडी ने कहा कि राज्यपाल ने सीएम एमके स्टालिन की ओर से बालाजी के मंत्रालयों का प्रभार अन्य मंत्रियों को देने की फाइल को लौटा दिया. उन्होंने कहा कि बालाजी की मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में गिरफ्तारी और अस्पताल में भर्ती होने के बाद ये जरूरी था. पोनुमुडी ने कहा कि आरएन रवि ने ये कहते हुए फाइल लौटा दी कि इसमें गुमराह करने वाली और गलत जानकारी है. स्टालिन सरकार के मंत्री ने कहा कि मंत्री के बीमार होने के चलते सीएम एमके स्टालिन उनके विभागों का प्रभार का बंटवारा करना चाहते थे, लेकिन राज्यपाल आरएन रवि ने ये कहते हुए फाइल लौटा दी कि इसमें सही कारण नहीं दिया गया है. उनकी (स्टालिन) ओर से दिए गए कारण गुमराह करने वाले और गलत हैं.

बीजेपी के एजेंट की तरह नहीं करें व्यवहार- स्टालिन सरकार के मंत्री
पोनुमुडी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बातें कहीं, जो स्टालिन की ओर से एक बैठक बुलाए जाने की बाद की गई थी. इस बैठक में एक बार फिर से आरएन रवि को फाइल भेजने का फैसला लिया गया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री पोनुमुडी ने कहा कि हम सोचते हैं कि वो (राज्यपाल) इसे स्वीकार कर लेंगे और बीजेपी के एजेंट की तरह व्यवहार नहीं करेंगे.

पोनुमुडी ने कहा कि आरएन रवि ने 31 मई को स्टालिन को पत्र लिखकर बालाजी को मंत्री पद से हटाने को कहा था. उन्होंने दावा किया कि ये सेंथिल बालाजी पर ईडी की रेड और गिरफ्तारी से कई दिन पहले हुआ था. इसके जवाब में स्टालिन ने लिखा था कि अगर किसी केस में मंत्रियों का नाम है तो उन्हें पद से हटाने की जरूरत नहीं है. तमिलनाडु सरकार के मंत्री सेंथिल बालाजी को 28 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बालाजी पर 2011 से 2015 के बीच भ्रष्टाचार करने का आरोप है. इस गिरफ्तारी के बाद से ही डीएमके लगातार बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर आलोचना कर रही है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …