रविवार , मई 05 2024 | 04:50:52 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / भाजपा विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजनक तस्वीरें हुई वायरल

भाजपा विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजनक तस्वीरें हुई वायरल

Follow us on:

पटना. नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma) की कुछ आपत्तिनजक तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं. बीते बुधवार (16 अगस्त) को तस्वीर वायरल होने का मामला सामने आया है. फोटो वायरल होने के बाद जिले में अलग-अलग तरह की चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि महिला विधायक के साथ जो शख्स दिख रहा है वो रश्मि वर्मा के साथ में ही रहता है.

वायरल तस्वीरों पर रश्मि वर्मा ने जनता से की अपील

फोटो वायरल होने के बाद जब विधायक रश्मि वर्मा को पता चला तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से कहा कि यह फोटो एडिट किया गया है. उन्हें बदनाम करने की साजिश है. यह फोटो पूरी तरह एडिट की गई है. बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि भ्रामक एवं झूठी फोटो एडिट कर सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें ब्लैकमेल कर और उनके चरित्र पर लांछन लगाकर बदनाम करने की एक साजिश चल रही है. विधायक के साथ तस्वीर में दिख रहे शख्स का नाम संजय सारंगपुरी है. कहा जा रहा कि यह रश्मि वर्मा के साथ काम करता है. वहीं महिला विधायक ने कहा कि जिसके साथ तस्वीर एडिट की गई है उसमें दिखने वाला शख्स दो साल पहले तक  उनके साथ काम करता था. अब वह उनके साथ काम नहीं कर रहा है. उससे उनका विवाद चल रहा है. उससे कोई लेना देना नहीं है.

एफआईआर और मानहानि का केस करेंगी विधायक

विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि आप सभी इस प्रकार की फोटो पर ध्यान नहीं दें. अपने मोबाइल से इस फोटो को डिलीट करें. जो भी लोग इस प्रकार की फोटो वायरल कर रहे हैं मुझे सूचित करें. जिन लोग ने इस तरह की तस्वीर वायरल की है उनके खिलाफ एफआईआर और मानहानि का केस करने जा रही हूं. विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि उनके साथ सोशल मीडिया के सहारे इस प्रकार का दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है ताकि आम जनता में उनके प्रति नफरत का बीज बोया जा सके और इसका फायदा आने वाले चुनाव में उनके विरोधियों को मिल सके. कहा कि जनता जनार्धन मेरे भगवान हैं. मैं जनता के सहारे हूं.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजद में लोकतंत्र खत्म होने का आरोप लगा जेडीयू में शामिल हुए पूर्व सांसद बुलो मंडल

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद रहे बुलो मंडल गुरुवार (18 अप्रैल) को जेडीयू …