शुक्रवार , मई 03 2024 | 04:25:56 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / मुख्यमंत्री बनने के लिए लालू ने करवाई थी मेरे पति की हत्या : रमा देवी

मुख्यमंत्री बनने के लिए लालू ने करवाई थी मेरे पति की हत्या : रमा देवी

Follow us on:

पटना. भाजपा सांसद रमा देवी ने राजद प्रमुख लालू यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने सीएम बनने के लिए उनके पति बृज बिहारी प्रसाद की हत्या करा दी थी। बता दें कि रमा देवी ने पटना के गर्दनीबाग में यह बात कही है।

रमा बोलीं- बेल पर बाहर है लालू परिवार

मंच को संबोधित करते हुए भाजपा संसाद ने कहा कि पूरा लालू परिवार बेल पर है। उन्होंने कहा कि लालू और उनकी पत्नी राबड़ी देवी व बेटे तेजस्वी यादव सभी लोग जमानत पर बाहर हैं। रमा ने आगे कहा कि जनता सब जानती है कि उनके पैसों का किस तरह से बंदरबांट किया गया। सभी को पता है कि लालू परिवार ने किस तरह से घोटाला किया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि जनता सब जानती है कि किस तरह ये लोग गोली चलवा कर राज्य को चलाते हैं। उन्होंने कहा कि इन्हें जनता जवाब देगी। अपने संबोधन के दौरान रमा देवी ने कहा कि लालू यादव ने मुख्यमंत्री बनने के लिए उनके पति बृज बिहारी प्रसाद को मरवा दिया।उन्होंने कहा, ‘मोतिहारी से सीट जीतने के बाद राजद को हमने 12 साल दिए, इससे लालू को लगा कि हम मुख्यमंत्री बन जाएंगे, इसलिए मेरे पति को मरवा दिया।’

जवाब देने के लिए हम काफी : रमा देवी

रमा देवी ने यह कहा कि इन लोगों को जवाब देने के लिए वह काफी हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने नारी का सम्मान किया है, उनके पक्ष में बिल पास कराया है। यह लोग (लालू परिवार) केवल अपने घर की नारी का सम्मान करना जानते हैं। गौरतलब है कि 13 जून, 1998 को बृज बिहार प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में  मशहूर कान्ट्रैक्ट किलर श्री प्रकाश शुक्ला का नाम सामने आया था।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजद में लोकतंत्र खत्म होने का आरोप लगा जेडीयू में शामिल हुए पूर्व सांसद बुलो मंडल

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद रहे बुलो मंडल गुरुवार (18 अप्रैल) को जेडीयू …