रविवार, जून 16 2024 | 02:36:39 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / शमा सिकंदर ने अपने बर्थडे बॉय ‘कैस्पर’ के साथ बिताया वक़्त

शमा सिकंदर ने अपने बर्थडे बॉय ‘कैस्पर’ के साथ बिताया वक़्त

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). शमा सिकंदर भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रशंसित और अद्भुत व्यक्तित्वों में से एक हैं। उनके स्वैग और आकर्षण की कोई सीमा नहीं है और उनकी शानदार और आकर्षक सोशल मीडिया उपस्थिति इस तथ्य को अच्छे प्रभाव से प्रमाणित करती है। इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, शमा सिकंदर एक अभिनेत्री, निर्मात्री और मानसिक स्वास्थ्य अधिवक्ता के रूप में मशहूर हैं।

शमा का दिल और आत्मा सही जगह पर है और वह अपने छोटे बालों वाले बच्चे ‘कैस्पर’ से बेहद जुड़ी हुई है। उनका पालतू कुत्ता कैस्पर अक्सर उनके सोशल मीडिया हैंडल पर विशेष उपस्थिति दर्ज कराता है और कोई आश्चर्य नहीं कि नेटिज़न्स हर समय उसे देखकर आश्चर्यचकित हो जाते हैं। शमा कैस्पर के प्रति अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने से कभी नहीं कतराती हैं और अगर यह उनके जन्मदिन जैसा कोई विशेष अवसर है, तो प्यार और देखभाल सामान्य से दोगुना होने की उम्मीद है।

कैस्पर के दूसरे जन्मदिन के अवसर पर, शमा ने अपने छोटे बच्चे को पहली बार शॉपिंग मॉल में ले जाकर लाड़-प्यार करने का फैसला किया। उन्होंने उसे अपना अभिभावक देवदूत कहा और वीडियो में, कैस्पर को मॉल में अपने दिन का आनंद लेते हुए, मुस्कुराते हुए और शानदार समय बिताते हुए देखा जा सकता है। खैर, बिल्कुल अद्भुत और मनमोहक, है ना? क्या आप सभी कैस्पर की सुन्दरता से आश्चर्यचकित नहीं हैं? एक सर्वोत्कृष्ट ‘पाव बडी’ जो मार्शमैलो जितना मीठा है, शायद उसका वर्णन करने का यह आदर्श तरीका है। कैस्पर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। काम के मोर्चे पर, शमा सिकंदर के पास आगे दिलचस्प परियोजनाएं हैं और घोषणाएं जल्द ही होंगी। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अभिनेता रजनीकांत 15 दिन की आध्यात्मिक यात्रा पर पहुंचे हिमालय की गोद में

देहरादून. हर साल, सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आध्यात्मिक यात्रा के लिए लगभग 15 दिनों के लिए …