शनिवार , मई 04 2024 | 05:52:49 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / छठ पूजा पर गोलीकांड में 2 की मौत, 4 अन्य को भी लगी गोली, हालत गंभीर

छठ पूजा पर गोलीकांड में 2 की मौत, 4 अन्य को भी लगी गोली, हालत गंभीर

Follow us on:

पटना. बिहार के लखीसराय में सोमवार (20 नवंबर) की सुबह छह लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई. इस घटना में दो व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ये सभी एक ही परिवार के हैं. मरने वाले दोनों भाई थे. पीड़ित परिवार के घर से थोड़ी दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. ये सभी लोग छठ घाट पर अर्घ्य देकर लौट रहे थे. रास्ते में सनकी आशिक ने इस घटना को अंजाम दे दिया.

घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

यह घटना कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला के वार्ड नंबर 15 की है. सभी घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घायलों में दोनों मृतकों की पत्नी, बहन और पिता शामिल हैं. इस गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

प्रेम प्रसंग को लेकर दिया गया घटना को अंजाम

इस घटना को लेकर प्रेम प्रसंग का विवाद सामने आया है. मृतक चंदन और राजनंदन की मां ने बताया कि वह दुर्गा मंदिर में पूजा कर रही थीं. इसी दौरान उन्हें पता चला कि पंजाबी मोहल्ला में किसी ने गोली मार दी है. वह दौड़कर जा रही थीं तो घायलों को रिक्शा पर अस्पताल लाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि आशीष ने ही गोली मारी है. वह चाहता था कि हम अपनी बेटी उसे शादी के लिए दे दें. हम लोगों ने नहीं दिया तो आज यह घटना हो गई. इस मामले में थाना-पुलिस सब कुछ हो चुका था.

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

इधर घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि पंजाबी मोहल्ले के वार्ड नंबर 15 निवासी आशीष चौधरी ने फायरिंग की है. इसमें चंदन झा (31 साल) और राजनंदन झा (31 साल) की गोली लगने से मौत हो गई है. वहीं घटना में दुर्गा झा, चंदन झा की पत्नी प्रीति देवी, राजनंदन झा की पत्नी लवली देवी और शशिभूषण झा घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद इन्हें इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया था. यहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया है. आरोपित आशीष चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजद में लोकतंत्र खत्म होने का आरोप लगा जेडीयू में शामिल हुए पूर्व सांसद बुलो मंडल

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद रहे बुलो मंडल गुरुवार (18 अप्रैल) को जेडीयू …