रविवार , अप्रेल 28 2024 | 10:45:47 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / नगर निगम के फेसबुक पेज पर अपलोड हुआ अश्लील वीडियो

नगर निगम के फेसबुक पेज पर अपलोड हुआ अश्लील वीडियो

Follow us on:

लखनऊ. वाराणसी नगर निगम के फेसबुक पेज पर नेटफ्लिक्स के सीरीज प्रसारित हो रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है New Series on Netflix 2023. लगातार अश्लील फिल्मों की क्लिप पोस्ट की जा रहीं हैं। यह देख यूजर्स ने नगर निगम को ट्रोल कर दिया है। आम शहरी काफी भड़के हुए हैं। यूजर्स निगम के उन पोस्ट पर कमेंट करके अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि नगर निगम वाराणसी का फेसबुक पेज हैक हो गया है। आज सुबह से 4-5 वीडियो पोस्ट की जा चुकीं हैं।

अधिकारियों ने की शिकायत

वाराणसी नगर निगम के जनसंपर्क अधिकारी संदीप श्रीवास्तव ने बताया कि फेसबुक एकाउंट के हैक होने की शिकायत पुलिस साइबर सेल और फेसबुक कंपनी से कर दी गई है। फेसबुक अकाउंट को रिकवर करने का प्रयास तेजी से चल रहा है। एक फेसबुक यूजर्स ने कमेंट करके कहा कि सर जी लगता है अब नगर निगम की सफाई करानी पड़ेगी। ये क्या प्रोग्राम दिखा दिया। लगता है नगर निगम बौरा गया है। सोशल साइट्स पर ऐसा कृकृत्य अशोभनीय है। समाज के दुश्मन हैं क्या आप लोग? वाराणसी नगर निगम में स्वागत है वीडियो के माध्यम से। नाम चेंज कर दो भाई, नगर निगम में ये सब नहीं होता। नगर की सच्चाई दिखाई। अपने आप फॉलोअर हो जाएंगे। फॉलोअर और लाइ-कमेंट्स के लिए ये सब करना पड़ रहा। इस तरह के कमेंट्स उन वीडियो पर आ रहे हैं।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …