शनिवार , मई 04 2024 | 11:19:40 PM
Breaking News
Home / राज्य / जम्मू और कश्मीर / सुरक्षाबलों ने अखनूर सेक्टर में बरामद की हथियारों की खेप

सुरक्षाबलों ने अखनूर सेक्टर में बरामद की हथियारों की खेप

Follow us on:

जम्मू. जिला जम्मू के सीमावर्ती क्षेत्र अखनूर में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकियों के नापाक मंसूबों को विफल कर दिया है। रविवार को अखनूर सेक्टर में भारत-पाक नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास से हथियारों की एक खेप बरामद की गई। पलांवाला सेक्टर में छन्नी- दढखौड़ लिंक सड़क के पास गत रात ड्रोन द्वारा एक पैकेट गिराया गया। इसमें पिस्टल, गोला-बारूद, नकदी व अन्य सामग्री शामिल है। इससे पहले तस्कर इन्हें उठा ले जाता, सुरक्षा बल तक इसकी सूचना पहुंच गई। खेप को जब्त कर लिया गया है। पुलिस और सेना की टीम ने आसपास के इलाके की घेराबंद कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

एक दिन पहले इस इलाके से करीब दस किलोमीटर दूर सीमा पार से घुसपैठ कर रहे दो आतंकियों ने सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। अखनूर सेक्टर के खौड़ क्षेत्र में शनिवार-शुक्रवार रात पाकिस्तानी सेना ने पाकिस्तान की नडाला पोस्ट के पास से भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करवाने की कोशिश की। इसे भारतीय सेना के मुस्तैद जवानों ने विफल कर दिया। सेना के अनुसार इस दौरान दो घुसपैठियों को मार गिराया गया। हालांकि, उनके साथी भागते समय शवों को भी घसीट ले गए।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 1 को जहन्नुम पहुँचाया

जम्मू. दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के फसीपोरा में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के …