रविवार , अप्रेल 28 2024 | 06:44:13 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / दवा व्यापारी से मारपीट करने वाले पार्षद पति अंकित शुक्ला ने किया आत्मसमर्पण

दवा व्यापारी से मारपीट करने वाले पार्षद पति अंकित शुक्ला ने किया आत्मसमर्पण

Follow us on:

लखनऊ. कानपुर में दवा करोबारी से मारपीट के मामले में पार्षद पति अंकित शुक्ला ने जेसीपी के सामने सरेंडर कर दिया है। अंकित शुक्ला वकीलों के साथ जेसीपी ऑफिस पहुंचे। वो अमोल दीप भाटिया के साथ मारपीट में आरोपी हैं, जिन पर 25 हजार का इनाम रखा गया था। वहीं, पार्षद सौम्या शुक्ला भी पहुंचीं थीं। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार पर दबाव डाला जा रहा है। न जाने पुलिस पर किस चीज का दबाव है, कि इनाम घोषित कर दिया है। क्या उन्होंने मर्डर किया है या पहले भी कोई रिपोर्ट रही है। आपराधिक हिस्ट्री रही है। जब ऐसा नहीं है, तो कैसे इनाम रखा गया है। हमें मुजरिम ही साबित कर दिया गया है। हमारा पक्ष ही नहीं सुना जा रहा है। आप भाजपा की पार्षद हैं और भाजपा की ही सरकार है। इस सवाल पर कहा कि शायद कु असामाजिक तत्व  है, जो पार्टी को नीचा दिखाने की साजिश रच रहे हैं। उसके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

सुबह तक जान से मारने की दी थी धमकी
पुलिस हमारी नहीं सुन रही है। हमारी ओर से एप्लीकेशन दी गई है..उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। थाने में सीसीटीवी फुटेज भी होगा, जब उनके पिताजी ने हमारे परिवार को सुबह तक जान से मारने की धमकी दी थी। इस पर भी हमने एप्लीकेशन दी थी, उस पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई है।

माननीय मुख्यमंत्री जी पर पूरा भरोसा है
हमारी तहरीर पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हमें इंसाफ चाहिए…माननीय मुख्यमंत्री जी पर पूरा भरोसा है। वो इस मामले को संज्ञान में लेंगे। उनकी मेडिकल रिपोर्ट की जांच करवाएंगे। बता दें कि कार को ओवरटेक करने को लेकर भाजपा पार्षद सौम्या शुक्ला, उनके पति अंकित शुक्ला का अमोल दीप सिंह भाटिया से विवाद हो गया था।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …