मंगलवार , अप्रेल 30 2024 | 11:26:42 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / महिला आरक्षण बिल से लिपस्टिक और बॉब कट वाली महिलाएं पहुंचेंगी संसद : अब्दुल बारी सिद्दीकी

महिला आरक्षण बिल से लिपस्टिक और बॉब कट वाली महिलाएं पहुंचेंगी संसद : अब्दुल बारी सिद्दीकी

Follow us on:

पटना. महिला आरक्षण बिल (Women Reservation Bill) को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की मंजूरी जरूर मिल गई है, लेकिन अभी भी इस मुद्दे पर आपत्तिजनक बयानों का दौर जारी है. आरजेडी (RJD) नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) ने महिला आरक्षण को लेकर अजीबोगरीब बयान दे दिया है. महिला आरक्षण को लेकर अब तक राजनीतिक पार्टियों के अपने-अपने तर्क और बयान थे लेकिन आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का महिला पर दिया गया बयान इन सब से परे है. उन्होंने तो महिला आरक्षण में पिछड़े और अति पिछड़े को आरक्षण देने की वकालत की लेकिन इसके लिए उन्होंने जो कारण दिए वो बेहद आपत्तिजनक थे.

महिलाओं को लेकर दिया विवादित बयान

आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली आ जाएंगी. यदि देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें. अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय कर दीजिए तब तो ठीक है. वरना महिला के नाम पर बॉब कट और लिपिस्टिक वाली नौकरी में आ जाएंगी, तब आपकी महिलाओं को कुछ मिलेगा क्या.

टीवी से दूर रहने की खिलाई कसम

गौरतलब है कि इस दौरान आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने इस दौरान अपने कार्यकर्ताओं की कसम भी खिलाई कि वो टीवी और सोशल मीडिया से भी दूर रहें. अब्दुल ने कहा कि अपना दिमाग लगाए बिना टीवी और सोशल मीडिया न्यूज़ देखिएगा और उसके चक्कर में पड़िएगा तो ना ही आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी और ना ही राज पाठ बढ़ेगा.

समाजवादियों से की ये अपील

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि हमारे टीवी वाले भाई जो आते हैं उनकी भी मजबूरी होती है. उनकी नौकरी का सवाल होता है उनके जो मालिक हैं वो पीएम मोदी के इशारे पर चलते हैं. जितने भी समाजवादी हैं वो कसम खाएं कि कम से कम लोकसभा चुनाव तक टीवी का बहिष्कार करेंगे.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब आरजेडी की सांप्रदायिक सद्भाव में आस्था नहीं है, इसलिए छोड़ रहा हूँ पार्टी : वृषिण पटेल

पटना. लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे में कथित मनमानी से उभरा राजद नेताओं का असंतोष …