बुधवार , अप्रेल 24 2024 | 03:07:28 PM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / गलतफहमी न हो, हम अभी भी अपनी मांगों पर कायम हैं : सचिन पायलट

गलतफहमी न हो, हम अभी भी अपनी मांगों पर कायम हैं : सचिन पायलट

Follow us on:

जयपुर. राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने एक बार फिर उन मुद्दों का जिक्र किया है जिसको लेकर उन्होंने बीते दिनों अशोक गहलोत सरकार को अल्टीमेटम दिया था. टोंक से विधायक पायलट ने कहा- नौजवानों के लिए मैंने हमेशा संघर्ष किया है.हमारे जैसे लोग अगर नौजवानों की बात नहीं रखेंगे तो उनकी उम्मीद खत्म हो जाएगी. कांग्रेस नेता ने कहा- पेपरलीक की बात आती है,एक्जाम कैंसिल होने की बात आती है,रोजगार और नौकरी की बात आती है वो हमारी प्राथमिकता नहीं होगी तो हमारी प्राथमिकता क्या होगी?

उन्होंने कहा- मैं अपने राजनीतिक जीवन में चाहे किसी पद पर हूं या ना रहूं मेरे प्रदेश के नौजवानों के लिए अपनी बात को रखने में कोई कमी नहीं रखी. यह किसी को नहीं समझना चाहिए कि हमने अपनी बात को रखना छोड़ दी है. हम अपनी बात पर बने रहेंगे. अपनी मांगों को पूरा करवाएंगे. पायलट ने कहा- मैं समझता हूं कोई भी दल हो किसी का भी शासन हो, नौजवान हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए.उनके लिए हम क्या कर सकते हैं अगर किसी के साथ नाइंसाफी हो रही है,अनदेखी हो रही है, पक्षपात हो रहा है,वो हम लोगों को बर्दाश्त नहीं होगी.

कांग्रेस नेता ने कहा- चाहे कुछ भी हो जाए मुझकों आपकों कोई जुदा नहीं कर सकता.चुनावी साल है.  हाइवे से कुछ लोग आ रहे हैं, जा रहे हैं…. किसी को गलतफहमी पालनी नहीं चाहिए. जिला छोटा है. अभी दौरे बहुत से चालू हो गए. हाइवे से निकलते लोगों को गलतफहमी है. हमारा आपका साथ अटूट है जिसको न कोई तोड़ नहीं सकता. दीगर है कि बीते दिनों सचिन पायलट, दिल्ली आए थे, जहां उनकी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की. मुलाकात के बाद कांग्रेस ने दावा किया कि सीएम अशोक गहलोत और उनके बीच सुलह हो गई है.

 

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

धर्मांतरण से बचकर राजस्थान आये हजारों लोगों को सीएए का इंतजार

जयपुर. पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से प्रताड़ित होकर भारत आ रहे हिन्दूओं को नागरिकता देने …