गुरुवार, मई 23 2024 | 10:53:02 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी

Follow us on:

नई दिल्ली. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री को फेसबुक पर सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है. इसमें उनका अपत्तिजनक फ़ोटो लगाया गया है और उस पर सर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया है. ये मामला सामने आने के बाद हिन्दू संगठनों में नाराजगी देखने को मिल रही है.

हिन्दू संगठनों ने इसे संबंध में आंवला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इन लोगों का कहना है कि इस फेसबुक पोस्ट में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की अशोभनीय तरीके से तस्वीर एडिट करके लगाई जिसमें सर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है. इस वीडियो से हिंदू भावनाएं आहत हुई है.

हिन्दू संगठनों ने जताई आपत्ति
इस दौरान सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर आंवला कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा भी किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी फैज रजा के खिलाफ 505(2) धारा के तहत शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांत के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के देशभर में लाखों अनुयायी हैं. वो सनातन धर्म को लेकर अपनी बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं और लगातार भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाए जाने की मांग बुलंद करते हैं. ऐसे में जिस तरह से फ़ेसबुक पर उन्हें सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई उस पर हिन्दू संगठनों की ओर कड़ी आपत्ति जताई गई है.

साभार : एबीपी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी के लिए चाहिए 400 पार सीटें : हिमंत बिस्वा सरमा

नई दिल्ली. असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार …