सोमवार , मई 06 2024 | 04:24:59 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद नवीन जिंदल

भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद नवीन जिंदल

Follow us on:

नई दिल्ली. कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने भाजपा ज्वाइन कर लिया है। बीजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व कांग्रेस सांसद नवीन जिंदल का कहना है, ”आज मेरे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण दिन है. मुझे गर्व है कि मैं आज बीजेपी में शामिल हुआ और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की सेवा कर सकूंगा.” मैं पीएम मोदी के ‘विकसित भारत’ सपने में योगदान देना चाहता हूं…” नवीन जिंदल के पहले से ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं और रविवार की शाम पहले उनके इस्तीफा देने की खबर मिली फिर भाजपा ज्वाइन करने की बात सामने आ गई।

नवीन जिंदल ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया और उसके कुछ ही देर बाद उनके भाजपा में शामिल होने की खबर मिली। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कुरुक्षेत्र सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।कांग्रेस के लिए यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है। नवीन जिंदल ने ट्विटर (एक्स) पर एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कांग्रेस से अपने इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने अपने इस पोस्ट में कांग्रेस नेतृत्व के साथ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का भी आभार जताया।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मतदान के लिए संघर्ष से अधिक है वोट जिहाद का मतलब

लव जिहाद और लैंड जिहाद के बाद हाल ही के दिनों में ‘वोट जिहाद’ शब्द …