शुक्रवार, जुलाई 19 2024 | 06:42:29 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप जारी

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप जारी

Follow us on:

भोपाल. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अभी करीब पांच महीने बाकी है, लेकिन कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद के लिए घमासान अभी से तेज हो रहा है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पर पलटवार किया है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि गोविंद सिंह भूल जाते हैं कि वे नेता प्रतिपक्ष कैसे बने। उन्हें विधायकों ने नहीं चुना। वरिष्ठ होने के चलते उन्हें यह पद दिया गया।

दो दिन पहले गोविंद सिंह से मीडियाकर्मियों ने पूछा था कि कांग्रेस में सीएम पद का चेहरा कौन होगा। इसके जवाब में गोविंद सिंह ने कहा था कि लोग तो उनका भी नाम लेते हैं। सज्जन सिंह वर्मा ने इसी बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री विधायक चुनते हैं। विधायक जिस व्यक्ति के पक्ष में ज्यादा होते हैं, उसको मुख्यमंत्री बनाया जाता है। वर्मा ने आगे कहा कि गोविंद सिंह समाजवादी पार्टी से हमारी पार्टी में आए। समाजवादी दो तरह की विचारधारा के होते हैं। वे समानता और सर्वधर्म की बात करते हैं।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मध्य प्रदेश में अब मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्री खुद भरेंगे अपना इनकम टैक्स

भोपाल. मध्य प्रदेश की मोहन सरकार ने 25 जून को बड़े फैसले लिए. कैबिनेट की बैठक …