बुधवार , अप्रेल 17 2024 | 01:12:58 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / भगवंत मान ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को बताया एक

भगवंत मान ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को बताया एक

Follow us on:

चंडीगढ़. कांग्रेस (Congress),अकाली दल (Shiromani Akali Dal) और बीजेपी (BJP) के नेता कुछ दिन पहले जांलधर (Jalandhar) में एक समागम में इकठे हुए. इस समागम में सभी ने पंजाब (Punjab) सरकार की नीतीयों औक कारवाईयों पर सवाल उठाए. इस समागम मे पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू (Navjot Singh Sidhu ) और अकाली दल ने जनरल सचिव बिकरम मजीठीया (Bikram Singh Majithia) भी एक दुसरे के गले मिले थे.

पंजाब के सीएम भगंवत मान (Bhagwant Mann) ने आज टवीट कर अपनी शायरी के अंदाज मे उन सभी पर तंज कसा है. इस ट्वीट में सीएम मान ने अकाली दल के बिकरम मजीठीया , बादल परिवार और केंद्र की बीजेपी सरकार सभी को एक थाली के चट्टे-बट्टे बताया है. मुख्यमंत्री मान ने ट्वीट कर कहा, ”जनरल डायरों को रोटी खिलाने वाले, धार्मिक स्थलों पर टंकियां जलाने वाले, गुरु साहिब का अपमान करने वाले, धर्म के नाम पर देश से लड़ने वाले, किसान विरोधी कानून बनाने वाले, तस्करों को कमरे में बैठने वाले, ताली बजाने वाले और शहीदों के स्मारकों से पैसे कमाने वाले, सब के सब “एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं.”

सिद्धू और मजीठिया मिले थे गले
आपको बता दें कि पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के खिलाफ सभी विपक्षी दलों का ये समागम गुरुवार को जालंधर में हुआ. इसी दौरान एक-दूसरे के घोर विरोधी नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम सिंह मजीठिया ने एक-दूसरे को गले लगाया, जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया. गौरतलब है कि इस समागम में अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल, कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, सीयीनर नेता प्रताप बाजवा, पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष अश्विनी कुमार शर्मा और कई अलग- अलग पार्टियों के नेता पहुंचे हुए थे. बता दें कि सिद्धू ने विधानसभा में सार्वजनिक रूप से मजीठिया को सफेद व्यापारी कहा था. दूसरी ओर मजीठिया सिद्धू को ठोंक-ताली कहकर ताना मारते थे. यहां तक ​​कि सिद्धू ने मजीठिया को शराब माफिया, ड्रग माफिया तक कह डाला था.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आम आदमी पार्टी ने होशियारपुर और आनंदपुर साहिब से घोषित किये प्रत्याशी

चंडीगढ़. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आम आदमी पार्टी ने पंजाब की दो सीटों पर अपने …