रविवार , अप्रेल 28 2024 | 12:41:45 AM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / अशोक गहलोत को भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक होगा : नरेंद्र मोदी

अशोक गहलोत को भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक होगा : नरेंद्र मोदी

Follow us on:

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 5 अक्टूबर को राजस्थान और मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। पहले वे राजस्थान के जोधपुर पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत पर सरकारी कार्यक्रम में मौजूद ना रहने पर तंज कसते हुए कहा- मैं सरकारी कार्यक्रम से आ रहा हूं, लेकिन वहां मुख्यमंत्री (अशोक गहलो) गायब थे। क्योंकि उनको मोदी पर इतना भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा। मैं भी उनको कहता हूं कि अब आप आराम कीजिए, हम संभाल लेंगे। इसके पहले पीएम मोदी ने एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग की आधारशिला रखी, जिसे 480 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है। साथ ही जोधपुर आईआईटी देश को समर्पित किया। इस दौरान करीब 5 हजार करोड़ के स्वास्थ्य, शिक्षा, रेल और सड़क से जुड़े प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया।

मोदी की स्पीच की 7 बड़ी बातें…

  • कांग्रेस के कुशासन ने राजस्थान में अपराध बढ़ाए :केंद्र सरकार राजस्थान के विकास के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। लेकिन 5 साल में कांग्रेस के कुशासन ने दंगों, दलितों, महिलाओं के खिलाफ अपराध और भ्रष्टाचार में राजस्थान को टॉप पर पहुंचा दिया। क्या आपने राजस्थान को तबाह करने के लिए लूटने के लिए कांग्रेस को वोट दिया था।
  • भाजपा सरकार राजस्थान को टूरिज्म में नंबर एक बनाएगी :भाजपा का संकल्प राजस्थान को टूरिज्म में नंबर वन राज्य बनाने का है। बनना चाहिए या नहीं, कौन बना सकता है। आपका जवाब गलत है। मोदी नहीं बना सकता। ये आपका एक वोट बना सकता है। आपके वोट की ताकत से राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी और राजस्थान टूरिज्म में नंबर वन बनेगा।
  • 5 साल में कांग्रेस एक कदम नहीं चली, बल्कि 24 घंटे कुर्सी का खेल चला :आप सबने लाल डायरी के बारे में सुना है। लोग कहते हैं लाल डायरी में कांग्रेस के करप्शन की हर काली करतूत है। लाल डायरी के काले राज खुलने चाहिए कि नहीं। हिसाब चुकता होना चाहिए कि नहीं। बेईमानों को सजा होनी चाहिए या नहीं। कांग्रेस सरकार लाल डायरी के राज खुलने देगी क्या, सच सामने आने देगी। अगर आप चाहते हैं ये सच सामने आए तो भाजपा सरकार बननी चाहिए।
  • राजस्थान में रोजगार लाएगी भाजपा सरकार :कांग्रेस के पेपर लीक माफिया ने यहां का लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है। राजस्थान का युवा इंसाफ मांग रहा है। चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार ने युवाओं को पेपर लीक माफिया के हवाले कर दिया है। आप याद रखिएगा, भाजपा आएगी रोजगार लाएगी। पेपर माफिया को निपटाएगी।
  • कांग्रेसी नेताओं की पहली और आखिरी नीति तुष्टिकरण ही है :जहां कानून व्यवस्था की हालत ऐसी हो, वहां व्यापार चौपट हो जाता है। लेकिन कांग्रेस को अपना वोट बैंक प्यारा है। आप से पूछना चाहता हूं कि जब जोधपुर दंगों में जल रहा था। तब यहां के मुख्यमंत्री क्या कर रहे थे। जब हिंसा हो रही थी, निर्दोष मारे जा रहे थे, तब कांग्रेसी क्या कर रहे थे।
  • कांग्रेस भाजपा का विरोध करते-करते भारत का विरोध करने लगी :अमेरिका, जापान, सिंगापुर, दुनिया में भारत का डंका बज रहा है, लेकिन कांग्रेस को इससे दुख होता है। भाजपा सरकार ने दसवें नंबर से 5वें नंबर की आर्थिक ताकत बना दिया है। कांग्रेस को इससे भी परेशानी है। आप देखना कुछ ही साल में मोदी भारत को पहले तीन में पहुंचा देगा।
  • कांग्रेस को इंडिया मेड वैक्सीन से दिक्कत :गर्व की बात है भारत ने कोरोना वैक्सीन बनाकर दुनिया के करोड़ों लोगों का जीवन बचाया। लेकिन कांग्रेस का इस मेड इन इंडिया वैक्सीन से भी परेशानी हो रही है। हमारे प्रयास, वैज्ञानिकों की चर्चा हो रही है। आजकल एक फिल्म आई है वैक्सीन वॉर, जिसमें वैज्ञानिकों की मेहनत दिखाई गई है।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बहला कर हजारों का धर्मांतरण कराने वाला बोला, हिम्मत है तो औरों को रोक के दिखाओ

जयपुर. राजस्थान के भरतपुर के एक होटल में रविवार को धर्मांतरण का कार्यक्रम चल रहा …