गुरुवार , मई 02 2024 | 11:43:52 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / भाजपा ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर राहुल गांधी को बताया रावण

भाजपा ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर राहुल गांधी को बताया रावण

Follow us on:

नई दिल्ली. बीजेपी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है. भारतीय जनता पार्टी ने एक पोस्टर जारी कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ‘रावण’ (Ravan) बताया है. बीजेपी (BJP) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (X) पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा  ‘नए जमाने का रावण. वो इविल है. धर्म विरोधी है. राम विरोधी है. उसका लक्ष्य भारत को नष्ट करना है.’ आपको बताते चलें कि बीजेपी के सभी नेता और प्रवक्ता विपक्ष यानी इंडी गठबंधन के नेताओं पर ताबड़तोड़ सियासी हमला कर रहे हैं. इस दौरान बीजेपी के नेता कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (AAP) को भ्रष्टाचार के मामलों के लेकर घेर रहे हैं, वहीं अन्य विरोधी दलों पर भी भ्रष्टाचार और परिवारवाद को लेकर निशाना साधा जा रहा है.

इसके साथ ही बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से घमंडिया फाइल्स नाम से चौथा एपिसोड जारी किया है, बीजेपी ने इस चेप्टर में पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज टीएमसी (TMC) पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘TMC के राज में बंगाल में चुनाव जीतने के लिए कैसे उड़ाई जाती है लोकतंत्र की धज्जियां, मारपीट, हत्या और बलात्कार से गांव-गांव तक फैला है ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओं का खौफ.’ 3 मिनट 50 सेकेंड के एक वीडियो को पोस्ट करके बीजेपी ने पश्चिम बंगाल का हाल बताया है. आपको बताते चलें कि इससे पहले बीजेपी, कांग्रेस फाइल्स नाम से एक सीरीज चला चुकी है, जिसमें कांग्रेस पार्टी को भ्रष्टाचार और घोटालों की जननी बताया गया था. इस सीरीज में यूपीए -1 और यूपीए -2 के राज में हुए घोटालों की सिलसिलेवार याद दिलाई गई थी.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस और गांधीजी ने मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए चलाया था असहयोग आंदोलन

जो इतिहास हमें पढ़ाया जाता है, उसको पढ़कर ऐसा लगता है कि देश को स्वतंत्रता …