रविवार , मई 05 2024 | 11:51:24 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / पटियाला में नहीं दिखा पंजाब बंद का असर

पटियाला में नहीं दिखा पंजाब बंद का असर

Follow us on:

चंडीगढ़. मणिपुर हिंसा को लेकर बंद की काल का पटियाला में असर दिखाई नहीं दिया। ईसाई भाईचारे ने पटियाला के फव्वारा चौक पर मणिपुर हिंसा को लेकर रोष प्रदर्शन किया लेकिन उन्होंने किसी से जबरन दुकानें बंद नहीं करवाई। ऐसे में शहर के सभी बाजार खुले नजर आए और दुकानों पर आम दिनों की तरह चहल पहल रही।

सुरक्षा के लिहाज से पटियाला पुलिस अलर्ट पर थी लेकिन किसी भी तरह का हिंसा व अशांति वाला माहौल नहीं रहा। एसपी सिटी मोहम्मद सरफराज आलम ने शहर भर में दौरा किया और डीएसपी सिटी शहर के चप्पे चप्पे पर नजर बनाए हुए थे।

यह रहा बाजार का माहौल
बाजार में बुधवार को लोगों की भीड़ कम दिखाई दी जबकि दुकान सभी खुली थी। बात करें शहर के प्रमुख अदालत बाजार, धर्मपुरा बाजार, किला चौक, शेरां वाला गेट, लाहौरी गेट, नाभा गेट, लीला भवन, भूपिंदरा रोड मार्केट, अर्बन एस्टेट, बहादुरगढ, पंजाबी यूनिवर्सिटी, त्रिपड़ी इलाके में सभी दुकान आम दिनों की तरह खुली रही।

सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने शहर के हर हिस्से में पीसीआर की गश्त जारी रखी। पुराने बस स्टैंड के बाहर पुलिस का पहरा रहा। वहीं एनआईएस चौक, फव्वारा चौक व लीला भवन के अलावा सिविल लाइन चौक पर पुलिस पक्के तौर पर तैनात रही। वहीं पीसीआर के व्हीकल शहर में गश्त पर रहे और किसी भी तरह की भीड़ इकट्ठी नहीं होने दी गई।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अकाली दल को छोड़कर पत्नी परमपाल सहित भाजपा में शामिल हुए गुरप्रीत सिंह

चंडीगढ़. पूर्व अकाली मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के बेटे गुरप्रीत सिंह मलूका शिअद को छोड़ …