रविवार , मई 05 2024 | 12:05:54 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / ईडी व आयकर विभाग ने नीतीश के मंत्री के साले के घर मारा छापा

ईडी व आयकर विभाग ने नीतीश के मंत्री के साले के घर मारा छापा

Follow us on:

बेगूसराय. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय चौधरी के साले के घर पर गुरुवार सुबह एक साथ ईडी और इनकम टैक्स ने छापा मारा। ईडी और इनकम टैक्स की टीम एक साथ विजय चौधरी के साले अजय कुमार सिंह के घर छापा मारने पहुंची, जिससे हड़कंप मच गया।जांच एजेंसी के अधिकारी सात वाहनों से कार्रवाई करने पहुंचे। सभी वाहन रांची और पटना नंबर के हैं। अजय कुमार सिंह उर्फ कारू सिंह के बेगूसराय के श्रीकृष्ण नगर स्थित आवास पर जांच एजेंसी की कार्रवाई चल रही है। अजय सिंह का लोहा फैक्ट्री समेत दर्जन भर से ज्यादा उद्योग धंधे हैं।

इधर, घर के बाहर एसएसबी के जवानों को तैनात किया गया है। गली में किसी के घुसने पर मनाही है। वहीं, मीडिया को देखते हुए घर का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया गया है। इधर, छापेमारी पूरी होने के बाद ही आईटी और ईडी के अधिकारी मामलों को लेकर कुछ बताएंगे। वहीं, बिहार में कल विपक्षी एकता की बैठक है। विपक्ष के नेताओं का पटना आने का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसे में नीतीश कुमार के मंत्री के रिश्तेदार के घर छापेमारी से सियासी जगत में खलबली मच गई है।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजद में लोकतंत्र खत्म होने का आरोप लगा जेडीयू में शामिल हुए पूर्व सांसद बुलो मंडल

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद रहे बुलो मंडल गुरुवार (18 अप्रैल) को जेडीयू …