सोमवार , मई 06 2024 | 01:53:32 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म की सफलता पर सारा अली खान ने महाकाल के दरबार जाकर जताया आभार

फिल्म की सफलता पर सारा अली खान ने महाकाल के दरबार जाकर जताया आभार

Follow us on:

भोपाल. उज्जैन में अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सफलता के बाद अभिनेत्री सारा अली खान बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचीं। जहां उन्होंने गर्भगृह में बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन किया। इसके बाद सांध्य आरती में लगभग एक घंटे तक बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आईं। भगवान के दर्शन-पूजन के लिए अभिनेत्री सारा अली खान कोटितीर्थ कुंड पर भी पहुंचीं, जहां उन्होंने कुछ समय व्यतीत किया।

याद रहे कि दो जून को रिलीज हुई फिल्म जरा हटके जरा बचके की सफलता के लिए भी अभिनेत्री सारा अली खान बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन आई थीं। इस फिल्म की सफलता के बाद बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने और धन्यवाद प्रेक्षित करने वह फिर उज्जैन आईं। अभिनेत्री सारा अली खान बाबा महाकाल के दर्शन के दौरान परंपरागत वेशभूषा साड़ी में नजर आई। इस दौरान उन्होंने सांध्य आरती मे आंखें बंद कर मंत्रों का जाप भी किया।

बताते चलें, बीते 31 मई को अभिनेत्री सारा अली खान कोटि तीर्थ कुंड पर पहुंचीं थीं। यहां लगभग एक घंटे उन्होंने ओम नमः शिवाय का जाप करते हुए ध्यान लगाया था, जिसके बाद वे महाकाल मंदिर में प्रातः सात बजे होने वाली आरती में भी शामिल रहीं। इंदौर से 11:30 बजे उनकी फ्लाइट थी, जिससे वे रवाना हों गईं।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …